script

पैदल युवक से मोबाइल लूटा, दो नाबालिग पकड़े

locationजोधपुरPublished: Nov 22, 2021 11:59:29 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– मोबाइल लूट की चार वारदातें कबूली

पैदल युवक से मोबाइल लूटा, दो नाबालिग पकड़े

पैदल युवक से मोबाइल लूटा, दो नाबालिग पकड़े

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने इसरो के पास पैदल युवक से मोबाइल लूटने के मामले में सोमवार को दो बाल अपचारियों को संरक्षण में लिया। दोनों ने मोबाइल लूट की चार वारदातें कबूल की हैं।
थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि मूलत: नागौर जिले में लाडनूं हाल पाल में बुद्ध विहार निवासी नरेन्द्र पुत्र घासीलाल प्रजापत गत शनिवार रात एक भोजनालय से केबीएचबी सेक्टर-५ होकर पैदल ही निकल रहा था। वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इतने में सफेद मोपेड सवार दो जने उसके पास आए और हाथ में झपट्टा मार मोबाइल लूटकर भाग गए थे। युवक ने रविवार को लूट का मामला दर्ज कराया। तलाश के बाद उप निरीक्षक चनणाराम, एएसआई मदनलाल व पेमाराम के नेतृत्व में कांस्टेबल पप्पूराम, श्यामलाल व धीरज मीना ने दो नाबालिगों को संरक्षण में लिया। दोनों से मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त मोपेड बरामद की गई।
आरोपियों ने लूट गत १३ नवम्बर को कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर ८ में सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग का मोबाइल लूटना भी स्वीकार किया। इसके अलावा मोबाइल लूट की दो अन्य वारदातें भी कबूल की हैं। इस संबंध में वारदातस्थल की तस्दीक व मोबाइल बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो