scriptमां और तीन मासूमों के शव टांके से निकाले | Mother and three bodies of childerns removed from water tank | Patrika News
जोधपुर

मां और तीन मासूमों के शव टांके से निकाले

पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला

जोधपुरMar 11, 2019 / 08:29 pm

jitendra Rajpurohit

Mother and three bodies of childerns removed from water tank

मां और तीन मासूमों के शव टांके से निकाले

सेतरावा/जोधपुर. देवराजगढ़ में मां व 3 मासूमों के शव सोमवार को टांके से निकाले गए। एक के बाद एक निकाले गए शव देख हर कोई सन्न रह गया। मृतका के पीहर पक्ष की ओर से महिला के पति जोगसिंह व ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडऩा और हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।
शेरगढ़ पुलिस को रविवार को देवराजगढ़ गांव में एक घर के पास बने टांके में 3 मासूम और एक महिला के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को कब्जे में लिया और मृतकों की पहचान मंजू कंवर (30) पत्नी जोगसिंह, पुत्र हीरसिंह (6), पुत्री प्रेमकंवर (7) और मूली कंवर (9 माह) के तौर पर की थी।
पुलिस ने सोमवार को पीहर पक्ष की मौजूदगी में मां व ३ मासूमों के शव टांके से निकाले। पुलिस मृतक महिला के ससुराल और पक्ष के लोगों से बातचीत कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। मृतका का विवाह जोगसिंह के साथ 2008 में हुआ था।मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम
यह घटना 7 मार्च की बताई जा रही है। शव काफी गल चुके थे। पुलिस ने शवों की स्थिति देखते हुए मेडिकल टीम को मौके पर बुलाया, लेकिन टीम ने मोर्चरी में ही पोस्टमार्टम करने की बात कही। इसके बाद दोपहर में शव शेरगढ़ ले जाए गए और पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सुपुर्द किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो