Video : ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, दो गंभीर घायल

Kanharam Mundiyar

Publish: Jan, 26 2018 11:02:29 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

बासनी (जोधपुर). झालामंड स्थित मोती मार्केट के पास गुरुवार रात को करीब 8 बजे एक ट्रक की चपेट आने से दो बाइकवार गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि झालामंड गांव के करीब मोती मार्केट के व्यस्ततम चौराहे पर मोटरसाइकिल और ट्रक की दुर्घटना में बाइक चकनाचूर हो गई। अज्ञात ट्रक सवार भाग गया।
पुलिस के अनुसार बाइकसवार यूपी के बिजनौर निवासी मोहम्मद सद्दाम पुत्र मोहम्मद युनूस और मुरादाबाद यूपी निवासी दीपक पुत्र लीलपथ सैनी गंभीर घायल हो गए। युनूस की सिर और पैर में चोट आई है। दोनों घायलों को गंभीरावस्था में मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। गौरतलब है कि इस क्षेत्र में कुछ दिन पहले ही भीषण दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। उसके बाद भी यहां हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां रात को पुलिस की गश्त भी ना के बराबर है। ऐसे में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned