बिना दरवाजे की बिल्डिंग के अंदर काम चल रहा, बाहर निगम सीज कर चला गया

बिना दरवाजे की बिल्डिंग के अंदर काम चल रहा, बाहर निगम सीज कर चला गया

Avinash Kewaliya | Updated: 16 Jul 2019, 11:16:36 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

muncipal corporation
निगम की कार्रवाई पर खड़े हुए सवाल

 

जोधपुर.

शहर के भीतरी क्षेत्र में बिना भू उपयोग परिवर्तन करवाए एक इमारत में व्यावसायिक गतिविधियां संचालित की जा रही थी। नगर निगम(muncipal corporation) की टीम मंगलवार को मौके पर पहुंची और भवन को सीज किया गया। लेकिन इस सीज प्रक्रिया पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। भवन में बिना दरवाजे की दीवार पर सीज के कागज चस्पा किए गए। लेकिन शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि मौके पर फिर भी भवन में प्रवेश कर काम करते रहे।

जालोरी गेट के भीतर सत्यनारायण भाटी के आवासीय मकान में व्यवसाई गतिविधियां संचालित हो रही थी। निगम तकनीकी अधिकारी की रिपोर्ट के बाद भवन को नोटिस जारी कर संबंधित दस्तावेज पेश करने को कहा गया। आवासीय भवन में बिना भू उपयोग परिवर्तन करवाए व्यवसायिक गतिविधियां संचालित करने पर निगम आयुक्त सुरेश कुमार ओला ने शहर अतिक्रमण टीम को इस बिल्डिंग को सीज करने के आदेश दिए। इस पर अतिक्रमण टीम ने इस बिल्डिंग को सीज किया।

सीज के बाद भी होता रहा काम

इस भवन के निचले तल पर कोई दरवाजा नहीं होने से वहां ताला नहीं लगाया गया। दीवार पर ही सीज आदेश चस्पा किए गए। निगम दल ने निर्देश दिए कि कोई इस बिल्डिंग में प्रवेश नहीं करेगा। लेकिन इसके बावजूद लोग देर शाम तक इसमें काम चलता रहा और अंदर बैठ कर लोग काम करते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned