scriptMurder by lady : महिला ने युवक को मिलने बुलाया, मारपीट कर हत्या की | Patrika News
जोधपुर

Murder by lady : महिला ने युवक को मिलने बुलाया, मारपीट कर हत्या की

– बेहोशी की हालत में घरवालों को सौंपा, इलाज के दौरान मौत, बलात्कार मामले में फंसाने की दी धमकियां

जोधपुरJul 07, 2024 / 12:02 am

Vikas Choudhary

murder by lady

पुलिस स्टेशन सूरसागर।

जोधपुर.

सूरसागरथानान्तर्गत भूरी बेरी में एक महिला से मिलने पहुंचे युवक से इतनी मारपीट की गई कि आखिरकार उसका दम टूट गया। बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकियों से डरे-सहमे परिजन ने बगैर पोस्टमार्टम करवाए दाह संस्कार कर दिया। अब महिला व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार पालड़ीपंवारा गांव निवासी सेठाराम पुत्र हुक्माराम जाट ने अपने भाई अनाराम जाट की हत्या का आरोप लगाकर भूरी बेरी निवासी एक महिला, उसके दो भाई और दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि गत 30 जून की रात महिला ने अनाराम को फोन कर अपने घर बुलाया था। रात साढ़े ग्यारह बजे महिला ने मृतक के भाई को फोन कर कहा कि अनाराम के साथ महिला के भाइयों ने मारपीट और धारदार हथियार से वार किए हैं। उसकी हालत गंभीर है और जल्द से जल्द उसे ले जाओ। देर रात परिजन महिला के घर पहुंचे, जहां सभी आरोपी मिले। अनाराम बेहोश था। शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान थे। घरवालों को आशंका हुई तो महिला व अन्य ने धमकाया कि घायल को तुरंत ले जाओ, वरना सभी के खिलाफ घर में घुसने व बलात्कार करने का मामला दर्ज करवा दिया जाएगा। डरे-सहमे घरवाले अनाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर आए, जहां गंभीर हालत में एक जुलाई को घरवाले उसे अहमदाबाद लेकर रवाना हुए। रास्ते में सुमेरपुर के पास उसकी मौत हो गई। महिला की धमकियों से डरे घरवालों ने पुलिस कार्रवाई नहीं की और शव घर ले जाकर फिर दाह संस्कार कर दिया।
सामाजिक रीति-रिवाजों में व्यस्त होने से परिजन अब थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। उनका आरोप है कि मृतक का मोबाइल व पर्स आरोपियों के पास ही है।

Hindi News/ Jodhpur / Murder by lady : महिला ने युवक को मिलने बुलाया, मारपीट कर हत्या की

ट्रेंडिंग वीडियो