कुर्सी को प्रणाम कर मेडिकल कॉलेज के नए प्रिंसिपल डॉ. मीणा ने संभाला पदभार

डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर

jay kumar bhati

Updated: 14 Mar 2020, 01:47 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के नए प्रिंसिपल डॉ. गुलझारी लाल मीणा ने शुक्रवार को पदभार ग्रहण करने से पहले कुर्सी को प्रणाम कर कार्यभार संभाला। उनसे मिलने कई फैकल्टी के चिकित्सक शिक्षक पहुंचे और उनका स्वागत किया। पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में डॉ. मीणा ने बताया कि वे कॉलेज व संबद्ध अस्पतालों के डवलपमेंट में कोई कमी नहीं आने देंगे।

एजुकेशन के लिहाज से भी अपडेट रखा जाएगा। ताकि इसका फायदा व स्टूडेंट्स को मिले। एक हैल्दी वातावरण कॉलेज को देंगे। मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के नाते बजट घोषणाओं पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट कार्यों को प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ आमजनता तक पूरा पहुंचे।

इस विश्व स्तरीय चुनौती में सभी अपना मनोबल बनाए रखें। इस मामले में संयुक्त निदेशक व सीएमएचओ से भी समन्वय रख कार्य करेंगे। बता दें कि रेडियोडाइग्नोसिस विभाग के वरिष्ठ आचार्य डॉ. मीणा को हाल ही में बीकानेर मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल बनाया गया था। जोधपुर में डॉ. एसएस राठौड़ प्रिंसिपल के रूप में सेवाएं दे रहे थे। जिन्हें बीकानेर मेडिकल कॉलेज का प्रिंसिपल लगाया गया है और उनके स्थान पर डॉ. मीणा को जोधपुर लगाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned