भतीजी को युवक संग जाने से रोका तो घर में घुस मोपेड व दरवाजा जलाया

- रात 2.30 बजे तीन युवकों की हिमाकत, एक युवक का पांव व मकान मालिक का हाथ जला

By: Vikas Choudhary

Published: 07 Sep 2021, 12:50 AM IST

जोधपुर.
देवनगर थाना क्षेत्र में भतीजी को युवक के साथ जाने से रोका तो तीन युवकों ने रविवार रात 2.30 बजे घर में घुसकर पेट्रोल उड़ेलकर दरवाजा व मोपेड जला दी। बीच बचाव करने पर मकान मालिक का हाथ और आग लगाने वाले एक युवक का पांव भी जल गया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में एक ही मकान के आगे व पिछले हिस्से में दो भाइयों का परिवार रहता है। पिछले हिस्से में रहने वाले छोटे भाई ने रविवार रात 8.30 बजे अपनी पुत्री के एक युवक संग बाहर निकलने की सूचना दी। तब बड़े भाई ने भतीजी को रोककर घर भेजा। करीब एक घंटे बाद टैक्सी में पांच युवक आए और युवती के बड़े पिता को आवाज लगाई, लेकिन वो बाहर नहीं निकले।
इस बीच, रात 2.30 बजे तीन युवक आए। आवाज लगाने पर महिला ने दरवाजा खोला। आरोप है कि वहां तीन व्यक्तियों के साथ उसकी देवरानी खड़ी थी। युवक अंदर घुसे और बोतल से पेट्रोल छिड़ककर दरवाजे व वहां खड़ी मोपेड में आग लगा दी। हो-हल्ला सुनकर महिला का पति अपने एक अन्य भाई के साथ वहां आया और बीच-बचाव कर आग बुझाने लगा। जिससे उसका हाथ झुलस गया। जिसका महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार कराया गया। तीनों युवक मौके से भाग गए। पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और युवकों की तलाश शुरू की। महिला की शिकायत पर देवनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया। युवक पकड़ में नहीं आ पाए हैं। उधर, आग लगाने के दौरान एक युवक का पांव भी झुलस गया।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned