scriptniyati gives health information with taste | स्वाद के साथ सेहत की जानकारी देती हैं नियति | Patrika News

स्वाद के साथ सेहत की जानकारी देती हैं नियति

- हमारी कनेक्ट सीरिज में हम आज कुछ और सोशल मीडिया फ्रेंडली लोगों को आप से मिलवा रहे
- अपनी जर्नी की शुरुआत बता रहे कुछ ब्लॉगर

 

जोधपुर

Published: December 02, 2021 12:04:20 am

अविनाश केवलिया (avinash kewaliya)
जोधपुर।

जब शौक धीरे-धीरे आपका प्रोफेशन बन जाता है तो उसको सभी पसंद करते हैं और आप भी अपने काम से हमेशा खुश रहते हैं। ऐसे ही कुछ शौक को सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाने वालों की कहानियां शेयर कर रहे हैं। पत्रिका ने पहली कड़ी में फूड ब्लॉगिंग के कुछ सक्रिय लोगों के बारें में बताया था। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कुछ और क्रिएटिव लोगों की कहानियां उनकी जुबानी बता रहे हैं।
स्वाद के साथ सेहत की जानकारी देती हैं नियति
स्वाद के साथ सेहत की जानकारी देती हैं नियति
नियति भाटिया जो कि खुद एक न्यूट्रीशियन हैं, फूडी लाला के जरिये सोशल मीडिया पर स्वाद के साथ हेल्थी चीजों के बारे में बताती हैं। दिसम्बर 2020 से इन्होंने यह सफर शुरू किया और अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। कई कैफे और रेस्टोरेंट में जाकर वे रिव्यू करती हैं। उन्होंने प्रदेश के कई शहरों में अलग-अलग जायके का भी टेस्ट लिया और उसे भी पब्लिक में शेयर किया, जिसे काफी पसंद किया गया। घर में बने स्वादिष्ट रैसिपी के बारे में भी जानकारी देती हैं।
आप भी जुड़ सकते हैं
फूड और फैशन के बारे में यदि आप भी कुछ जानकारी शेयर करना चाहते हैं या बताना चाहते हैं अपनी कहानी तो जानकारी साझा करें 9672999227 पर वाट्सएप करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीररेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.