script

बयानों में फिर विरोधाभास, अब बोली, दो जनों ने किया था बलात्कार

locationजोधपुरPublished: Sep 16, 2018 12:25:28 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– दिल्ली से जोधपुर आने वाली महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला- चिकित्सकों की जांच में मानसिक बीमार होने की आशंका, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

no clue of gang rape accused

बयानों में फिर विरोधाभास, अब बोली, दो जनों ने किया था बलात्कार


जोधपुर.
पहले पति और फिर भाई से अनबन के बाद ट्रेन में जोधपुर पहुंचने पर ट्रक चालक व तीन साथियों पर शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के फिर विरोधाभासी बयान सामने आए हैं। एक दिन पहले चार जनों पर बलात्कार के आरोप लगा चुकी महिला ने शनिवार को पुलिस को दिए बयान में दो जनों पर बलात्कार करने की बात कही। वह अभी तक वारदातस्थल के बारे में कुछ भी बता नहीं पा रही है। उधर, मनोचिकित्सक से जांच में पीडि़त के मानसिक बीमार होने की आशंका जताई जा रही है।
सहायक पुलिस आयुक्त नविता खोखर ने बताया कि खुद को मूलत: झारखण्ड में बोकारो हाल दिल्ली में नांगलाई निवासी पीडि़ता के शनिवार को बयान लिए गए। जिसमें उसने दो व्यक्तियों पर अपहरण कर बलात्कार करने का आरोप लगाया। अब उसका आरोप है कि भाई से अनबन के बाद वह सुबह दस बजे दिल्ली से ट्रेन में सवार होकर दोपहर दो बजे जोधपुर आई थी। वह रेलवे स्टेशन पर घूमती रही। फिर प्यास लगने पर बाहर सडक़ तक पहुंच गई थी, जहां उसे एक ट्रक चालक मिला। वो उसे ट्रक में बिठाकर रवाना हो गया। रास्ते में उसने उसे शराब पिलाई। फिर ट्रक की बॉडी में चालक व उसके एक साथी ने बलात्कार किया। फिर उसे एक सुनसान जगह पर मकान की छत पर ले गए व फिर सामूहिक बलात्कार करके छोड़ भागे थे।
फुटपाथ पर बेहोश मिली तो लोगों ने पहनाए थे कपड़े
पुलिस का कहना है कि महिला गत गुरुवार सुबह माता का थान से आगे रामसागर चौराहे के पास बालाजी मंदिर के सामने डिवाइडर पर नग्नावस्था में मिली थी। सुबह घूमने निकलने वाले लोगों ने उसे देखा तो पहले कपड़े डाले और फिर कपड़े पहनाए थे। वह बेहोशी की हालत में थी। बाद में १०८ एम्बुलेंस बुलाकर महात्मा गांधी अस्पताल के फिमेल वार्ड में भर्ती कराया गया था।
वारदातस्थल की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले
पुलिस ने रामसागर चौराहे के आस-पास के लोगों से बातचीत कर महिला से बलात्कार होने वाले स्थल के बारे में जानने का प्रयास किया। साथ ही रेलवे स्टेशन व अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, लेकिन अभी तक वारदातस्थल का पता नहीं लग पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो