scriptNow two relatives of the servant are also corona infected | अब नौकर के दो परिजन भी कोरोना संक्रमित | Patrika News

अब नौकर के दो परिजन भी कोरोना संक्रमित

 

 

राहत: यूके से लौटे 41 वर्षीय संक्रमित मरीज की ओमिक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव

जोधपुर

Published: December 18, 2021 11:05:09 pm

जोधपुर. एयरफोर्स निवासी 68 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर अब तक कुल 7 संक्रमित निकल चुके हैं। वहीं उनके यहां कार्य करने वाले एक नौकर के संपर्क में आए उसके दो परिजन भी पॉजिटिव आ गए है, जबकि नौकर गत गुरुवार को पॉजिटिव आया था। इसके पॉजिटिव आने के बाद विभाग ने इसके परिजनों के सैंपल लिए, जिसमें दो परिजन संक्रमित निकल गए। इसमें एक वृद्ध की उम्र 71 तो दूसरी महिला की उम्र 40 साल है। यूके से लौटे ओमिक्रॉन संदेह वाले मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इस रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग ने भी शनिवार को राहत की सांस ली। वहीं जोधपुर में अपने भाई को अस्पताल दिखाने आए जैसलमेर निवासी 42 वर्षीय मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मरीज जैसलमेर है, वहां के स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई है। इस मरीज ने जोधपुर रेलवे स्टेशन पर कोरोना सैंपल दिया था। जोधपुर में 2 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। इस साल अब तक 71269 पॉजिटिव, डिस्चार्ज 67521 और 12 सौ की मौत हुई। दिसंबर माह के 18 दिन में 21 कोरोना पॉजिटिव और 14 डिस्चार्ज है। वर्तमान में 12 एक्टिव केस है।
अब नौकर के दो परिजन भी कोरोना संक्रमित
अब नौकर के दो परिजन भी कोरोना संक्रमित
डेंगू के 4 मरीज मिले
जोधपुर जिले में शनिवार को डेंगू के 4 नए मामले मिले। 2 केस मेडिकल कॉलेज संबद्ध अस्पताल व 2 मामले एम्स में मिले हैं।

---------
अंतिम आंकड़ा: मेगा वैक्सीनेशन में लगा 117565 को टीका
चिकित्सा विभाग के आरसीएचओ डॉ. कौशल दवे ने शुक्रवार को जिले में 1022 वैक्सीनेशन सेंटर पर हुए कोविड टीकाकरण का फाइनल आंकड़ा जारी कर दिया है। शुक्रवार को जिले में 1 लाख 17 हजार 5 सौ 65 का वैक्सीनेशन हुआ। इसमें 17083 जनों ने प्रथम डोज लगवा ली है। वहीं द्वितीय डोज लेने वालों की संख्या 100482 रहीं। वहीं शनिवार को 123 साइट्स पर वैक्सीेनेशन चला। जिसमें प्रथम डोज 1222 को और 4621 ने आकर द्वितीय डोज लगवाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.