scriptपीपाड़सिटी में एनएसयूआई को झटका, उपाध्यक्ष प्रत्याशी का नामांकन खारिज | NSUI shocked in Piparcity | Patrika News

पीपाड़सिटी में एनएसयूआई को झटका, उपाध्यक्ष प्रत्याशी का नामांकन खारिज

locationजोधपुरPublished: Aug 24, 2019 09:27:25 am

Submitted by:

pawan pareek

पीपाड़सिटी . सीतादेवी चुन्नीलाल बरडिय़ा राजकीय कन्या महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में उपाध्यक्ष पद की एक मात्र प्रत्याशी किरण मेघवाल का नामांकन खारिज हो जाने से एनएसयूआई को बड़ा झटका लगा।

NSUI  shocked in Piparcity

पीपाड़सिटी में एनएसयूआई को झटका, उपाध्यक्ष प्रत्याशी का नामांकन खारिज

पीपाड़सिटी (जोधपुर). सीतादेवी चुन्नीलाल बरडिय़ा राजकीय कन्या महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में उपाध्यक्ष पद की एक मात्र प्रत्याशी किरण मेघवाल का नामांकन खारिज हो जाने से एनएसयूआई को बड़ा झटका लगा। इसके साथ ही उपाध्यक्ष पद रिक्त रहेगा।
अध्यक्ष और महासचिव पदों पर एनएसयूआई व युवा छात्र संगठन के प्रत्याशियों में अब सीधा मुकाबला है। गत वर्ष चुनाव में विजेता रहे किसान छात्र संघ ने एनएसयूआई प्रत्याशियों को अपना समर्थन दिया।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. कमलजीत कौर मेहता ने छात्र संघ चुनाव के प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की, जिसमें अध्यक्ष पद पर सुमन चौधरी, पूजा टाक, महासचिव पद पर मनीषा, मंजू गहलोत के बीच होगा। संयुक्त सचिव पद पर पूजा जांगिड़ की एकमात्र दावेदारी होने के कारण उसे निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। कॉलेज में 27 अगस्त को अध्यक्ष और महासचिव पद के लिए मतदान होगा।
प्राचार्य डॉ. सुंदरलाल जैन के अनुसार छात्र संघ चुनाव में कक्षा प्रतिनिधि के पद पर आरती वैष्णव, खुश्बू कच्छवाह, उर्मिला, स्नेहा दाधीच, दिव्याशी सोलंकी व अनु कंवर की एकमात्र दावेदारी होने से उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया।
उन्होंने उपाध्यक्ष पद की एकमात्र प्रत्याशी किरण मेघवाल के नामांकन खारिज करने का तकनीकी कारण स्पष्ट करते बताया कि आवेदन पत्रों की जांच में प्रत्याशी की प्रथम वर्ष की अंकतालिका में बेक श्रेणी में होने के तकनीकी कारण के चलते आवेदन निरस्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो