scriptऑनलाइन कार्यक्रम देखने जुटा ली सैकड़ों की ऑफलाइन भीड़ | Offline crowd of hundreds gathered to watch online programs | Patrika News

ऑनलाइन कार्यक्रम देखने जुटा ली सैकड़ों की ऑफलाइन भीड़

locationजोधपुरPublished: Jun 04, 2021 08:04:20 pm

– एसी ऑडिटोरियम-हॉल में कार्यक्रम देखने के लिए जुटे लोग

ऑनलाइन कार्यक्रम देखने जुटा ली सैकड़ों की ऑफलाइन भीड़

ऑनलाइन कार्यक्रम देखने जुटा ली सैकड़ों की ऑफलाइन भीड़

जोधपुर. शिलान्यास-लोकार्पण कार्यक्रम में नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई। आंशिक अनलॉक हुए अभी दो दिन ही हुए हैं कि ऑनलाइन कार्यक्रम को देखते हुए ऑफलाइन सैकड़ों की भीड़ जुटा ली गई। सरकारी भवनों जिसमें सबसे ज्यादा लोग नगर निगम के ऑडिटोरियम में जुटे। यहां सभागार में नगर निगम के पार्षदों के साथ अन्य नेता भी पहुंचे। सदन में पार्षदों के बैठने वाली दीर्घा खचाखच भरी थी तो अतिरिक्त कुर्सियां लगाकर दर्शक दीर्घा में भी लोगों को बैठाया गया। सोशल डिस्टेंसिंग भी यहां देखने को नहीं मिली। इसी प्रकार डीआरडीए हॉल में भी काफी संख्या में लोग जुटे।
भाजपा ने खोला मोर्चा
भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने मुख्यमंत्री व स्वायत्त शासन मंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में कोरोना गाइड लाइन तोड भीड़ एकत्रित करने पर पर महामारी निवारण एक्ट के अंतर्गत केस दायर करने की मांग की है।
जोशीन ने कहा कि यहां तक कि शादी व दाह संस्कार के कार्यक्रमों को भी प्रतिबन्ध में शामिल किया है। लेकिन शिलान्यास-लोकार्पण के वर्चुअल कार्यक्रम को राजनीतिक समारोह में बदल दिया गया। निगम ऑडिटोरियम में भीड़ एकत्रित की गई। जिसमें सोशियल डिस्टेंसिग की जमकर धज्जिया उड़ाई गई। पूर्व महापौर घनश्याम ओझा ने इसे काला दिवस बताया। उन्होंने कहा कि बोर्ड बैठक ही जिस सभागार में जो सकती है, वहां होर्डिंग-बैनर लगाकर लाइव कार्यक्रम देखा गया। इससे संवैधानिक गरिमा का हनन भी हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो