घूमने निकले वृद्ध की डम्पर ने ली जान

- गुस्साए क्षेत्रवासियों ने रास्ता रोका, पुलिस की समझाइश पर खोला रास्ता

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Jul 2020, 03:15 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.

कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत सांगरिया गांव से विवेक विहार जाने वाली रोड पर गुरुवार सुबह तेज रफ्तार व लापरवाही से आए डम्पर की चपेट से पैदल वृद्ध की मृत्यु हो गई। डम्पर को भगा ले जाने से गुस्साए क्षेत्रवासी सड़क पर उतर आए और रास्ता रोक दिया। पुलिस की समझाइश पर सभी शांत हुए।
थानाधिकारी मुक्ता पारीक के अनुसार सांगरिया गांव निवासी कानाराम (६५) पुत्र रावतराम गहलोत सुबह साढ़े आठ बजे घूमने के लिए पैदल ही घर से विवेक विहार की तरफ निकले। यहां तेज रफ्तार और लापरवाही से आ डम्पर ने वृद्ध को चपेट में ले लिया। डम्पर उन्हें कुचलते हुए भाग गया। मौके पर ही वृद्ध की मृत्यु हो गई। हादसे का पता लगने पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने रास्ता रोक दिया। एक-डेढ़ घंटे बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे।

उन्होंने हत्या का अंदेशा जताया। उनका आरोप था कि हत्या के बाद शव सड़क पर रखा गया है। प्रारम्भिक जांच में डम्पर से कुचलने का पता लगा। निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाने पर परिजन शव उठाने को राजी हुए। मृतक के भतीजे सुरेश की तरफ से डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
यातायात बाधित, कार्रवाई का भरोसा दिलाने पर खोला

वृद्ध की मृत्यु से गुस्साए लोगों ने आड़े-तिरछे वाहन खड़े कर रास्ता रोक दिया। इससे एकबारगी यातायात बाधित होने लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और काफी समझाइश के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाने पर रास्ता खोला गया। पुलिस ने एम्स में पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा। डम्पर व चालक की तलाश की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned