राम मंदिर के लिए डेढ़ साल की बच्ची की समर्पण निधि, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

समाजसेवी मोहन सिंह धनाडिया के परिवार की ओर से डेढ़ साल की सबसे छोटी सदस्य वान्या ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को 1 लाख 51 हज़ार की समर्पण राशि का चेक सौंपा।

By: Avinash Kewaliya

Updated: 20 Jan 2021, 09:30 PM IST

जोधपुर। परदादा की इच्छा है कि उनकी चौथी पीढ़ी में संस्कारों का बीजारोपण हो। आने वाली पीढ़ी भी संस्कृति को नजदीक से देखें और अपने जीवन में उतारे इसीलिए समाजसेवी मोहन सिंह धनाडिया के परिवार की ओर से डेढ़ साल की सबसे छोटी सदस्य वान्या ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को 1 लाख 51 हज़ार की समर्पण राशि का चेक सौंपा। शेखावत ने इसको सोशल मीडिया पर शेयर किया तो पूरे देश से प्रशंसा मिली। इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरूण धनाडिया, गगन, जितेन, कुणाल सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे।
---------------
एक ही दिन में 2.25 करोड़ की राशि जमा
जोधपुर। रातानाडा स्थित माहेश्वरी भवन में भाजपा जिला संगठन की ओर से भगवान श्रीराम मन्दिर निर्माण समर्पण निधि के संग्रहण को लेकर एक बड़ी बैठक हुई। जिसमें मंच पर विशेष तौर प्रांत प्रचारक योगेन्द्र, केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्नचंद मेहता, भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, नगर निगम दक्षिण महापौर सुश्री वनिता सेठ, नगर निगम दक्षिण उप महापौर किशन लढ्ढा मौजूद रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। संयोजक एवं जिला महामंत्री देवेन्द्र सालेचा ने समर्पण निधि देने वाले लोगों को मंच पर आमंत्रित करते हुए स्वागत किया। अल्पसंख्यक वर्ग के समुदाय ने भी 25 लाख रुपए का सहयोग किया। इस कार्यक्रम में संगठन ने 2.25 करोड़ रुपए की राशि जमा की है।

हर परिवार का अंश हो
मंत्री शेखावत ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण में हर भारतीय का योगदान हो। सौभाग्यशाली है कि जिस लक्ष्य को लेकर इतने वर्षों तक संघर्ष हुआ, उसकी पूर्णाहुति करने का अवसर मिला है। प्रांत प्रचारक योगेन्द्र ने कहा कि हमारा उद्धेश्य भवन निर्माण करना नहीं है बल्कि भावनाओं का निर्माण करना है।

Ram Mandir
Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned