scriptThieves arrested : मकान से लाखों के जेवर व कैम्पर से रुपए चुराने वाले गिरफ्त में | One arrested for stealing jewelery worth lakhs from house camper | Patrika News
जोधपुर

Thieves arrested : मकान से लाखों के जेवर व कैम्पर से रुपए चुराने वाले गिरफ्त में

– पांच गिरफ्तार, चोरी के 1.04 लाख रुपए बरामद

जोधपुरJul 28, 2022 / 02:08 pm

Vikas Choudhary

Thieves arrested : मकान से लाखों के जेवर व कैम्पर से रुपए चुराने वाले गिरफ्त में

Thieves arrested : मकान से लाखों के जेवर व कैम्पर से रुपए चुराने वाले गिरफ्त में

जोधपुर।
प्रतापनगर सदर थाना पुलिस (Police station Pratapnagar sadar) ने प्रतापनगर सेक्टर 4ग में सूने मकान से लाखों के जेवर व रुपए चोरी करने के मामले में तीन जनों (Three thieves caught) को गिरफ्तार किया। वहीं, बोलेरो कैम्पर से शराब व्यवसायी के 1.8 लाख रुपए चोरी के मामले में दो जनों को गिरफ्तार कर 1.04 लाख बरामद (1.04 Lakh Rs recovered) किए गए।
थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि प्रतापनगर सेक्टर 4ग निवासी दिनेश माथुर के मकान से गत दिनों चार लाख रुपए का सोना व 1.32 लाख रुपए चुरा लिए गए थे। इस संबंध में संदिग्धों से पड़ताल की गई। इनसे मिले सुराग के आधार पर हेड कांस्टेबल महेन्द्र जाखड़ व कांस्टेबल हनुमान ने तलाश के बाद कुत्तों का बाड़ा के पास निवासी विजय पुत्र रामाराम बावरी, अर्जुन उर्फ पंचुड़ी वाल्मिकी पुत्र सुदेश परिहार और सूरसागर में पुरानी भाखरी बास निवासी अर्जुन पुत्र अमर वाल्मिकी को गिरफ्तार किया। इन्हें रिमाण्ड पर लेकर चोरी के जेवर व रुपए बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
चोरी के 1.04 लाख बरामद
गत सोमवार को हैण्डलूम के पास शराब की एक दुकान के बाहर खड़ी तुषार उर्फ ऋतिक मेवाड़ा की बोलेरो कैम्पर से 1.80 लाख रुपए चुरा लिए गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की गई। हेड कांस्टेबल प्रेमाराम, कांस्टेबल राजू मांजू व महेन्द्र चौधरी ने अम्बेडकर कॉलोनी निवासी सन्नी उर्फ राहुल उर्फ राज पुत्र बालमराम नट व नरेन्द्र पुत्र सुमेरराम नट को गिरफ्तार किया। इन दोनों से 1.04 लाख बरामद किए गए। एक आरोपी पकड़ में नहीं आ सका।

Home / Jodhpur / Thieves arrested : मकान से लाखों के जेवर व कैम्पर से रुपए चुराने वाले गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो