एक पुत्री का रस्सी से तो दूसरी का हाथ से घोंटा था गला

- पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या कर दुकान व्यवसायी के आत्महत्या करने का मामला

By: Vikas Choudhary

Published: 04 Oct 2021, 01:55 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
रातानाडा थानान्तर्गत वेस्ट पटेल नगर स्थित सूर्या अपार्टमेंट के फ्लैट में महिला व उसकी दो मासूम पुत्रियों की हत्या गला घोंटने से की गई थी। पिता ने एक पुत्री का गला रस्सी से तो दूसरी पुत्री का अपने हाथों से गला घोंटा था। पत्नी का गला कपड़े की रस्सी से घोंटा गया था। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम में यह सामने आया।
थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि सूर्या अपार्टमेंट निवासी दीनदयाल अरोड़ा, उनकी पत्नी सरोज पुत्री हीरल व तन्वी के शवों का शनिवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने पुलिस को मौखिक तौर से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी। डॉक्टरों का मानना है कि दीनदयाल व उनकी पत्नी के पेट में नशीली गोलियां पाईं गईं। यानि मरने से पहले दोनों ने नींद या अन्य नशे की गोलियां ली थी। वहीं, एक पुत्री का गला रस्सी से घोंटा गया था। दूसरी पुत्री को हाथ से ही गला घोंटकर मार दिया गया था। हत्या के दौरान दोनों पुत्रियां संभवत: नींद में ही थी। पुलिस का कहना है कि गला घोंटने के दौरान एक पुत्री ने भी हल्का विरोध किया होगा। दीनदयाल जब अपनी पत्नी का गला घोंटने लगा तो उसने संघर्ष किया था।

उधर, मृतका सरोज के वृद्ध माता-पिता अहमदाबाद से जोधपुर आए। पुलिस ने दोनों के अलग-अलग बयान दर्ज किए। सरोज व दीनदयाल की शादी 15-16 साल पहले हुई थी। वृद्ध माता-पिता अपने दामाद के इतने बड़े कदम से स्तब्ध थे। उनकी मानें तो पुत्री ने कभी घर परिवार में किसी समस्या के बारे में चर्चा तक नहीं की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned