एक तरफ रोड बंद, दूसरी तरफ ट्रेलर से मोपेड चालक की मौत

एक तरफ रोड बंद, दूसरी तरफ ट्रेलर से मोपेड चालक की मौत

Vikas Choudhary | Publish: Jul, 20 2019 06:50:45 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- सांगरिया फांटा बाइपास पर हादसा
- सडक़ निमार्ण कार्य के कारण एक तरफ से संचालित हो रहा है यातायात

जोधपुर.
सांगरिया फांटा बाइपास पर चल रहे सडक़ निर्माण कार्य के कारण जगह-जगह बने गड्डे व एक तरफ से संचालित होने वाले यातायात की वजह से शनिवार दोपहर ट्रेलर की चपेट से मोपेड सवार युवक की मौत और उसका मित्र घायल हो गया। हादसे को लेकर क्षेत्रवासियों ने विरोध भी जताया।
बासनी थाने के उप निरीक्षक जेठाराम के अनुसार मूलत: पाली जिले में रायपुर थानान्तर्गत पीपलिया कला हाल सांगरिया फांटा निवासी दिनेश सिंह (२५) पुत्र गुमानसिंह सांखला अपने मित्र प्रकाश शर्मा के साथ दोपहर एक बजे मोपेड पर बासनी से सांगरिया फांटा की तरफ जा रहे थे। सांगरिया फांटा चौराहे के पास फर्नीचर व किराणा दुकान के सामने पहुंचने पर पीछे से तेेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रेलर ने ओवरटेक के प्रयास में साइड में से मोपेड को चपेट में ले लिया। पीछे बैठा प्रकाश सडक़ के बाहर की तरफ जा गिरा और घायल हो गया। जबकि सडक़ के बीच गिरने से दिनेशसिंह को ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
हादसे के बाद चालक ट्रेलर को भगाने लगा, लेकिन ओवरब्रिज के पास ट्रेलर छोडक़र भाग निकला। जिसे पुलिस ने जब्त किया। हादसे का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन को सूचित कर जांच के बाद शव एम्स की मोर्चरी भेजा।
पिता व परिजन के निकले आंसू
मृतक के पिता का क्षेत्र में ही बर्फ डिपो है। मृतक भी साथ काम करता था। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। हादसे का पता लगते ही मौके पर पहुंचे पिता व अन्य परिजन बदहवास हो गए। उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे।
निर्माण कार्य के चलते सडक़ पर बने गड्डे
पुलिस का कहना है कि बाइपास पर सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है। एक तरफ रोड बंद है। दोनों तरफ से वाहनों का संचालन दूसरी तरफ वाली रोड से ही हो रहा है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि चौराहे पर जगह-जगह गड्डे हो रखे हैं। जिससे आए दिन हादसे होते हैं। हादसा होने के बाद क्षेत्रवासी मौके पर एकत्रित हो गए और बेतरतीब चौराहे व गड्डों की वजह से होने वाले हादसों के प्रति विरोध जताया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned