धोरों में छुपा जेल से फरार एक और बंदी गिरफ्तार

- फलोदी उप कारागृह से 16 बंदियों के फरार होने का मामला
- 12 बंदी अभी भी गिरफ्त से दूर

By: Vikas Choudhary

Published: 16 Apr 2021, 04:02 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जिले की फलोदी थाना पुलिस ने फलोदी उप कारागृह से फरार होने वाले एक और बंदी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। वह भी बाप व आस-पास के धोरों में छुपा हुआ था। अब तक चार बंदी व एक मुख्य सूत्रधार पकड़े जा चुके हैं और 12 बंदी अभी तक पकड़ से दूर हैं।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल के अनुसार गत 5 अप्रेल की रात फलोदी उप कारागृह से फरार होने वाले बाप थानान्तर्गत खिदरत गांव निवासी महेन्द्र पुत्र पप्पुराम उर्फ मोहनराम गोदारा को गिरफ्तार किया गया है। वह मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में बंद था। 12 और बंदी अभी तक फरार हैं। जिनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में मुख्य सूत्रधार मनीष कुमार सारण और फरार बंदी मोहन पुत्र बगड़ूराम, शौकत अली और राजकुमार बिश्नोई को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
गत 5 अप्रेल की रात आठ बजे फलोदी उप कारागृह से 16 बंदी फरार हो गए थे। इनकी तलाश के दौरान महेन्द्र के बाप, बीकानेर, जाम्बा व लोहावट थाना क्षेत्र के धोरों में छुपा हुआ था। इस बारे में सूचना मिलने पर फलोदी व ग्रामीण पुलिस व जैसलमेर पुलिस की डीएसटी ने तलाश शुरू की और लगातार छापेमारी के बाद शुक्रवार को महेन्द्र को गिरफ्तार किया।
कार्रवाई में फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया, निरीक्षक सुरेश चौधरी, एसआइ हरिसिंह राजपुरोहित, नेमाराम, एएसआइ अमानाराम, श्रवण कुमार, देवाराम आदि शामिल थे। इन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned