scriptOnly virtual hearing in High Court till January 28 | हाईकोर्ट में 28 जनवरी तक केवल वर्चुअल सुनवाई | Patrika News

हाईकोर्ट में 28 जनवरी तक केवल वर्चुअल सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट

जोधपुर

Published: January 14, 2022 06:30:54 pm

जोधपुर। कोरोना वायरस के अधिक संक्रामक वेरिएंट ओमिक्रॉन के प्रकोप को देखते हुए राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्य पीठ तथा जयपुर पीठ में 28 जनवरी तक केवल वर्चुअल सुनवाई होगी।
रजिस्ट्रार जनरल ने शुक्रवार को वर्चुअल सुनवाई की व्यवस्था को बढ़ाते हुए अधिसूचना जारी की। इसके अनुसार हाईकोर्ट व अधीनस्थ अदालतों में 75 प्रतिशत स्टाफ को ही रोटेशन के आधार पर बुलाया जाएगा। शेष स्टाफ घर से कामकाज करेंगे, लेकिन सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ पाएंगे। बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका की सुनवाई के दौरान कोर्ट के आदेश पर कॉर्पस को पेश किया जा सकेगा। हाईकोर्ट के लिए अधिवक्ता सिस्को वेबेक्स मीटिंग एप पर सुनवाई से जुड़ सकेंगे। इसके लिए स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर जारी किया गया है।
हाईकोर्ट में 28 जनवरी तक केवल वर्चुअल सुनवाई
हाईकोर्ट में 28 जनवरी तक केवल वर्चुअल सुनवाई
.....................................

पर्यटकों के लिए रविवार को बंद रहेगा के मेहरानगढ़-उम्मेद भवन

जोधपुर. राजस्थान सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार जोधपुर के प्रमुख दर्शनीय स्थल मेहरानगढ़, जसवन्त थड़ा, राव जोधा डेजर्ट पार्क, उम्मेद भवन म्यूजियम तथा नागौर स्थित अहिछत्रगढ़ दुर्ग आगामी आदेश तक सप्ताह के प्रत्येक रविवार को पर्यटकों के लिए बंद रखे जाएंगे। मेहरानगढ़ म्यूजियम ट्रस्ट के निदेशक करणीसिंह जसोल ने बताया कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण मामलों में लगातार बढ़ोतरी के मद्देनजर राज्य सरकार ने इस बाबत 9 जनवरी को गाइडलाइन्स जारी की थी।
.....................................

आयुर्वेद विवि के रेजिडेंट डॉक्टरों ने जताया विरोध

जोधपुर. डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन् राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय के रेजिडेंट्स डॉक्ट ने वेतन विसंगति को लेकर शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर काम किया।
विश्वविद्यालय की पीजी एसोसिएशन के बैनर तले रेजिडेंट्स ने अस्पताल की ओपीडी, पंचकर्म चिकित्सा केंद्र, महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी सहित विभिन्न विभागों में काली पट्टी बांधकर अपना आक्रोश प्रकट किया। रेजिडेंट डॉक्टरों का कहना है कि पिछले एक साल से वेतन में बढ़ोतरी और नियमन नहीं किया जा रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन केवल आश्वासन दे रहा है जबकि एलोपैथी के रेजिडेंट्स के वेतन में बढ़ोतरी काफी समय पहले हो चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.