लॉक डाउन में होटल खुलवाई, रुपए मांगे तो अभद्रता कर धमकाया

- कुड़ी भगतासनी थाने के पुलिसकर्मियों पर आरोप, एसीपी को सौंपी जांच

By: Vikas Choudhary

Updated: 20 Apr 2021, 11:50 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थाने के कुछ सिपाहियों पर वीकेण्ड लॉक डाउन के बावजूद झालामण्ड चौराहे के पास होटल खुलवाकर खाना खाने और रुपए मांगने पर एक कर्मचारी से अभद्र व्यवहार कर धमकाने का मामला सामने आया। पुलिस कमिश्नर कार्यालय को मिली शिकायत के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) को जांच सौंपी गई है।

होटल संचालक का आरोप है कि गत 17 अप्रेल की रात सादे वस्त्रों में थाने के पुलिसकर्मी झालामण्ड चौराहे के पास जोधपुर चिकन कॉर्नर नामक होटल पर आए। लॉक डाउन के चलते होटल का दरवाजा बंद था। दरवाजा खटखटाकर पुलिसकर्मियों ने खाना खिलाने के लिए दबाव डाला। होटल में मौजूद कर्मचारी भागीरथ ने मालिक के आदेश पर दरवाजा खोला और छह जनों को खाना खिलाया। 850 रुपए का बिल दिया। बदले में पांच सौ रुपए लिए। इससे सादे वस्त्र में पुलिसकर्मी आवेश में आ गए।
उन्होंने काउंटर पर बैठे भागीरथ पर जग में भरा पानी फेंका और बाल पकड़कर होटल से बाहर लाए। खाने के बदले रुपए मांगने पर उससे गाली-गलौच की और होटल बंद कराने की धमकियां दी। फिर सभी वहां से चले गए। कर्मचारियों ने इस संबंध में होटल संचालक को सूचना दी। उसने पुलिस कमिश्नर के नाम पुलिसकर्मियों के बारे में लिखित शिकायत दी। एसीपी (बोरानाडा) मांगीलाल को जांच सौंपी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned