scriptदूसरी मर्तबा पर्यटक बस की आड़ में लाई गई अफीम की खेप | Opium consignment was brought for the second time | Patrika News
जोधपुर

दूसरी मर्तबा पर्यटक बस की आड़ में लाई गई अफीम की खेप

– बस से अफीम का 12.3 किलो दूध बरामदगी का मामला- जयपुर का बस ऑपरेटर की तलाश में पुलिस- मुख्य सप्लायर व अफीम का दूध मंगाने वाला भूमिगत

जोधपुरOct 25, 2021 / 07:54 pm

जय कुमार भाटी

दूसरी मर्तबा पर्यटक बस की आड़ में लाई गई अफीम की खेप

दूसरी मर्तबा पर्यटक बस की आड़ में लाई गई अफीम की खेप

जोधपुर. पाली रोड पर भाखरासनी गांव के पास पर्यटक बस से अफीम का 12.39 किलो दूध व 19.6 लाख रुपए जब्त करने के मामले में जयपुर का बस ऑपरेटर भी शामिल है। पुलिस ने बस ऑपरेटर और अफीम के मुख्य सप्लायर को पकडऩे के लिए जयपुर व नीमच में दबिशें दीं, लेकिन दोनों ही पकड़ में नहीं आए। उधर, अफीम के दूध की खेप मंगाने वालों का भी सुराग नहीं लग सका।
पुलिस ने गत 11 अक्टूबर को भाखरासनी गांव के पास जयपुर नम्बर की पर्यटक बस से अफीम का 12.39 किलो दूध, 19.6 लाख रुपए, करीब तीन किलो कैमिकल जब्त कर नीमच जिले में इन्द्रा नगर निवासी बस चालक राहुल खाती और नीमच में मालखेड़ा निवासी राहुल मारू को गिरफ्तार किया गया था। जांच में सामने आया कि पर्यटक बस जयपुर के एक व्यक्ति की है। जिसने किसी अन्य से खरीदी थी। उसने बस चालक राहुल खाती के मार्फत एक बार पहले भी अफीम के दूध की खेप जोधपुर भिजवाई थी।
अफीम के दूध की खेप भेजने वाला नीमच का धर्मेन्द्र धनगर है। उसी ने बस में अफीम का 31 किलो दूध भेजा था। 12 से 15 किलो दूध कांकाणी में दिनेश सारण को सप्लाई कर 15 लाख रुपए लिए थे। अफीम का पांच किलो दूध बिना नम्बर की बोलेरो पिकअप में आए एक व्यक्ति को दिया गया था।
जांच कर रहे बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने धर्मेन्द्र धनगर, दिनेश सारण व बस ऑपरेटर की धरपकड़ के लिए दबिशें दी थी, लेकिन वो पकड़ में नहीं आ पाए।

Home / Jodhpur / दूसरी मर्तबा पर्यटक बस की आड़ में लाई गई अफीम की खेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो