scriptओसियां के वकील भी साथ है चेंजमेकर अभियान के | Osian's lawyer is also accompanied by the change maker campaign | Patrika News

ओसियां के वकील भी साथ है चेंजमेकर अभियान के

locationजोधपुरPublished: May 18, 2018 08:54:42 pm

Submitted by:

Anil Sharma

ओसियां में हुए कार्यक्रम में अधिवक्ताओं ने राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान को स्वच्छ राजनीति के साथ मजबूत लोकतंत्र में मील का पत्थर बताया

Osian's lawyer is also accompanied by the change maker campaign

ओसियां के वकील भी साथ है चेंजमेकर अभियान के

ओसियां. राजस्थान पत्रिका के महाअभियान स्वच्छ करें ‘राजनीतिÓ के तहत गुरुवार को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के वकीलों ने वर्तमान राजनीति में सुधार की आवश्यकता बताई और इसमें स्वच्छता लाने का संकल्प लिया। ओसियां में हुए कार्यक्रम में अधिवक्ताओं ने राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान को स्वच्छ राजनीति के साथ मजबूत लोकतंत्र में मील का पत्थर बताते हुए इसमें सक्रिय भागीदारी की बात दोहराई।
स्वच्छ राजनीति का संकल्प लिया-
ओसियां में स्थित न्यायालय परिसर में राजस्थान पत्रिका के महाअभियान स्वच्छ करें राजनीति के तहत बार एसोसिएशन ओसियां के सभी अधिवक्ताओं ने एकमत होकर पत्रिका के चेंजमेकर कार्यक्रम की सराहना करते हुए स्वच्छ राजनीति का संकल्प लिया। बार एसोसिएशन ओसियां अध्यक्ष श्यामलाल ओझा ने बताया कि इस अभियान से युवा एवं बुद्धिजीवी लोगों को आगे आने का मौका मिलेगा। जिससे देश का बेहतर विकास होगा। युवा एडवोकेट रघुवीरसिंह राठौड़ ने बताया कि वो पत्रिका के इस अभियान के पग-पग पर साथ हैं। चन्दनसिंह भाटी ने बताया कि पत्रिका का यह अभियान स्वागत योग्य हैं। बैठक में हनुमानसिंह राठौड़,चन्दनसिंह भाटी, श्यामलाल ओझा, जसवन्तसिंह चौहान, चूनाराम गर्ग, घेवरराम विश्नोई, राजेन्द्र चौधरी, रामकिशोर ओझा, रघुवीरसिंह राठौड़,राजेश खिचड़, अशोक कुमार सैन, पेंपसिंह भाटी एवं भंवरसिंह भाटी सहित कई अधिवक्ता उपस्थित थे।
चेंजमेकर सराहनीय कदम
अधिवक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रिका के जब तक काला तब तक ताला अभियान चलाया और वह सफल रहा। अब राजनीति में स्वच्छता का अभियान चेंजमेकर सराहनीय कदम है। अधिवक्ताओं ने विश्वास जताते हुए अभियान को अपना समर्थन दिया और कहा कि धरातल स्तर पर राजनीति को स्वच्छ करने में अभियान काफी महत्वपूर्ण है तो सहयोग में तो उतरेंगे ही। अधिवक्ताओं ने स्वच्छ राजनीति के लिए खुद को सक्रिय रखने व अन्य को प्रेरित करने, राजनीति में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने और उन्हें आगे बढ़ाने में सहयोग करने, आपराधिक अतीत वाले भ्रष्ट और अनैतिक राजनीतिज्ञों का साथ नहीं देने की शपथ ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो