डिस्कॉम और सीएमएचओ ऑफिस के काम अटके

- अपने दफ्तर भी बड़ी मुश्किल से पहुंचे कर्मचारी

By: Gajendrasingh Dahiya

Published: 25 Apr 2018, 07:10 PM IST

जोधपुर . आसाराम मामले में बुधवार को फैसले का दिन होने और कोर्ट केंद्रीय कारागृह में लगने की वजह से मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय (सीएमएचओ) और डिस्कॉम कार्यालय में कई काम प्रभावित हुए। मोहनपुरा पुलिया के नीचे न्यू गवर्नमेंट स्कूल के बाहर से ही पुलिस के बेरिकेड्स लगे होने से आमजनों को आगे जाने की इजाजत नहीं दी गई। सीएचएचओ कार्यालय और डिस्कॉम आने वाले लोगों को बेरिकेड्स से ही लौटा दिया गया। आम लोगों को गुरुवार को ही दोनों कार्यालयों में आने को कहा गया। उधर मुख्य रेलवे स्टेशन का द्वितीय द्वार भी बंद होने से यात्रियों को मुख्य द्वार से ही स्टेशन आना जाना करना पड़ा।

पुलिस ने सुबह ७ बजे से ही मोहनपुरा पुलिया के नीचे जेल की तरफ जाने वाले रास्ते पर बेरिकेड्स लगाकर उसे ब्लॉक कर दिया। वहां स्थित दो तीन चाय की थडि़यों को पहले ही बंद करने की हिदायत दे दी गई थी। इस रास्ते पर डिस्कॉम का पुराना कार्यालय, सीएमएचओ कार्यालय और रेलवे स्टेशन का द्वितीय द्वार है। सरकारी कर्मचारी जब सुबह ९.३० बजे अपने दफ्तरों के लिए पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। सभी कर्मचारियों से उनका परिचय पत्र दिखाने को कहा गया। कई कर्मचारी बगैर प्रवेश पत्र के ही आ गए, उनको वापस लौटा दिया तो कई कर्मचारियों ने पुलिस वालों से बहस भी की। कर्मचारियों को कड़ी पूछताछ के बाहर ही बेरिकेड्स से आगे जाने दिया गया। पहुंच पाए।

कल आना, काम हो जाएगा
सीएमएचओ कार्यालय और डिस्कॉम कार्यालय आए कई शहरवासियों को पुलिस ने बेरिकेड्स से आगे नहीं जाने दिया गया। जिनके काम आगामी दिनों में हो सकते थे, उनको गुरुवार को आने को कहा गया। आमजनों के काम अटकने से कई जने नाराज हो गए और पुलिस से तर्क वितर्क भी करने लगे। यहां प्रतिदिन चाय की थडि़यों पर बैठने वाले लोग भी आज पहुंचे तो उन्हें भी निराशा हुई।

रात १२ बजे खुलेगा रेलवे स्टेशन का द्वार
जेल की तरफ खुलने वाला मुख्य रेलवे स्टेशन का द्वितीय द्वार बुधवार रात १२ बजे खोल दिया जाएगा। रेलवे ने आसाराम समर्थकों के आने की आशंका में एहतियात के तौर पर इसे मंगलवार रात आठ बजे से बंद कर दिया था।

 

Gajendrasingh Dahiya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned