Pie Summer Camps : मस्ती और ज्ञान की पाठशाला के प्रति रोमांच

MI Zahir

Publish: May, 18 2019 12:02:33 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 12:02:34 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. जोधपुराइट्स में इन दिनों मस्ती और ज्ञान की पाठशाला के प्रति पार्टिसिपेंट्स में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। राजस्थान पत्रिका की ओर से पाई समर क्लासेज

( PIE summer classes in jodhpur ) में यह दृश्य दिखाई दे रहा है। यहां हुनर की धूम मच रही है और क्लासेज में गजब का रंग नजर आ रहा है।

 

उत्साह से क्लासेज अटेंड कर रहे
राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन ( पाई) की ओर से संचालित इन समर क्लासेज में हर उम्र के पार्टिसिपेंट्स उत्साह से क्लासेज अटेंड कर रहे हैं। यहां विभिन्न सेंट्र्स पर वीकएंड के दिन भी यह उत्साह नजर आया। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने गुरुवार को फीता काट कर ‘पाई’ समर कैम्प का उद्घाटन किया था।

 

भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दी

बाद में, शहर विधायक मनीषा पंवार ने दीप प्रज्ज्वलन कर कैम्प की शुरुआत की थी। पत्रिका इन एजुकेशन ‘पाई’ समर कैम्प के चार सेंटर्स पावटा, सरदारपुरा, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड व कुड़ी क्षेत्र के एपेक्स सीनियर सैकण्डरी स्कूल पर बच्चों, महिलाओं व युवाओं की भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दी। स्पोकन इंग्लिश हो या वैदिक मैथ्स, सेल्फ डिफेन्स, हिप हॉप डांस सीखना हो या जिम्नास्टिक्स अथवा गिटार सीखना हो या योगा, हर कोर्स में पार्टिसिपेंट्स में उत्साह नजर आ रहा है।

इंग्लिश स्पोकन के टिप्स

कैम्ब्रिज सीनियर सैकण्डरी स्कूल में प्रशिक्षक संजू व्यास ने पार्टिसिपेंट्स को इंग्लिश स्पोकन के टिप्स दिए। कैम्प में हर कोर्स का अलग-अलग समय रहा, जो सुबह 7.30 से 8.30 बजे, सुबह 9 से 10 बजे व सुबह 10. 30 से 11.30 बजे तक रहा।

 

अब भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन
पत्रिका की पाई समर क्लासेज अब भी अटेंड कर सकते हैं। अब भी कोई पाई समर क्लासेज में भाग लेने से वंचित रह गए है तो उन्हें मायूस होने की जरूरत नहीं है। वे प्रतिभागी अब भी चारों प्रशिक्षण केन्द्रों पर ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करवा कर पाई समर क्लासेज में भाग ले सकते हैं।

यहां लग रही हैं क्लासेज
1. एपेक्स सीनियर सैकण्डरी स्कूल, कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड, जोधपुर

2.होली स्पिरिट सीनियर सैकण्डरी स्कूल, पावटा बी रोड,जोधपुर

3. कैम्ब्रिज सीनियर सैकंडरी स्कूल, सरदारपुरा सातवीं बी रोड, चिल्ड्रन पार्क के पास, जोधपुर

4. अणदाराम परिहार सीनियर सैकण्डरी स्कूल, सेक्टर 19-ई, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड, जोधपुर

 

 



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned