scriptराजस्थान के हिस्ट्रीशीटर से एक पिस्तौल व दस कारतूस बरामद, एक ही दिन में पांच जगह फायरिंग कर फैलाई थी दहशत | Pistol and cartridges recovered from firing accused Historysheeter | Patrika News

राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर से एक पिस्तौल व दस कारतूस बरामद, एक ही दिन में पांच जगह फायरिंग कर फैलाई थी दहशत

locationजोधपुरPublished: May 03, 2018 09:18:13 am

Submitted by:

rajesh walia

एक ही दिन में पांच जगह फायरिंग प्रकरण – हिस्ट्रशीटर से एक पिस्तौल व दस कारतूस बरामद, गुटखे से भरा ट्रक लूटने में मफरूर है सहयोगी

Police recovered pistol and cartridges from firing accused History sheeter in Jodhpur
जोधपुर। शहर के आस-पास और ग्रामीण क्षेत्र में एक ही दिन में पांच जगह गोलियां चलाकर दहशत फैलाने के आरोपी हिस्ट्रशीटर विकास से झंवर थाना पुलिस ने बुधवार को एक पिस्तौल और दस जिंदा कारतूस जब्त किए है। उसका सहयोगी सुरेश डूडी पाली में गुटखे से भरा ट्रक लूटने के पांच साल पुराने मामले में मफरूर घोषित है। थानाधिकारी जब्बर सिंह के अनुसार डांगियावास थानान्तर्गत रुड़कली निवासी हिस्ट्रीशीटर विकास विश्नोई खोखरिदा निवासी सुरेश डूडी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को तीन-तीन दिन के रिमांड पर भेजा गया। विकास की निशानदेही में मेड इन इडली मार्का की पिस्तौल और दस कारतूस बरामद किए गए। सुरेश की निशानदेही से वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर बरामद करने के प्रयास किए जा रहे है। गौरतलब है कि आरोपी विकास ने 28 अप्रेल को लूणावास खारा स्थित देशी शराब के ठेके पर मालिक छोटू सिंह पर हमला किया था। सुरेश ने पिस्तौल से तीन-चार गोलियां चलाई थी। कुछ ही दूरी पर कार में सफाई कर रहे छोटू सिंह के भाई रिछपाल सिंह पर भी गोली चलाई थी, जो कार का कांच फोड़कर निकल गई थी। आरोपियों ने चार अन्य जगह भी फायरिंग की थी।
आपको बता दें कि शहर व जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में एक दिन में पांच जगह ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले हिस्ट्रीशीटर को जोधपुर व नागौर पुलिस ने क्यूआरटी कमाण्डो के साथ मिलकर मंगलवार तड़के नागौर जिले में ढींगसरा गांव की एक ढाणी से दबोच लिया। फायरिंग में साथ रहने वाला एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। झंवर थानाधिकारी जब्बर सिंह ने बताया कि विकास विश्नोई के खिलाफ अब तक तीस मामले दर्ज हैं। इनमें पिछले नौ दिन में यानि 19 से 28 अप्रेल तक फायरिंग व हथियार से डराने धमकाने की सात एफआईआर शामिल हैं। वह राजपासा में जेल में बंद रह चुका है।
सहयोगी ने पांच साल पहले लूटा था गुटखे से भरा ट्रक –

जांच में सामने आया कि सुरेश 27 सितंबर 2013 को पाली में सदर थानान्तर्गत पणिहारी सर्किल से चालक का अपहरण कर गुटखे से भरा ट्रक लूटने में शामिल था। सदर थाना पुलिस, मधूसुदन ढाका, महामंदिर थाने के हिस्ट्रीशीटर रिछपाल ढाका, भवाद निवासी संग्राम लोल व प्रकाश लोल को गिरफ्तार कर चुकी है। कोर्ट ने सुरेश को मफरूर घोषित कर रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो