दोनों बेटों को जहर देकर फंदे पर लटकाया, फिर मां ने लगाई थी फांसी

- प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस को अंदेशा
- ओसियां में बोर्ड से पोस्टमार्टम न होने पर तीनों शव जोधपुर लेकर आई पुलिस

By: Vikas Choudhary

Published: 04 May 2021, 08:08 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जिले के मतोड़ा थानान्तर्गत नौसर गांव में ट्यूबवेल पर बने पड़वे में महिला व दो मासूम पुत्रों के फंदे पर लटका मिलने के मामले में मंगलवार को मृतका के पति, सास-ससुर व देवर के खिलाफ प्रताडऩा, हत्या, दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया। प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस को अंदेशा है कि मां ने दोनों बेटों को जहर देने के बाद फंदे पर लटकाया था और फिर खुद भी फंदे पर लटक गई थी।

थानाधिकारी नेमाराम के अनुसार नौसर निवासी छगनाराम उर्फ साबूराम मेघवाल के ट्यूबवेल पर बना पड़वा सोमवार देर शाम अंदर से बंद मिला। गांव में ताश खेलने के बाद साबूराम घर लौटा और पड़वा खुलवाया तो अंदर पत्नी संगीता (27), पुत्र प्रकाश (5) व रवि (3) फंदे पर लटके मिले। साबूराम के चिल्लाने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर आए। कुछ दूरी पर अलग रहने वाले छगनाराम के परिजन भी वहां आ गए। पुलिस को सूचना दी गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (फलोदी) दीपक शर्मा, वृत्ताधिकारी (ओसियां) दिनेश मीणा और थानाधिकारी नेमाराम मौके पर पहुंचे।
एफएसएल व एमओबी को बुलाकर वारदातस्थल की जांच कराई गई। देणोक में उदय नगर निवासी मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी मौके पर आए। फिर तीनों शव ओसियां के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवा दिए गए।

प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस को अंदेशा है कि प्रताडऩाओं से परेशान संगीता ने जहर देकर अपने दोनों पुत्रों की हत्या की होगी और फिर उन्हें फंदे पर लटका दिया। पड़वे का दरवाजा अंदर से बंद कर फिर खुद भी फंदे पर लटक गई।
मृतका के भाई श्रवण कुमार मेघवाल की तरफ से मृतका के पति, सास-ससुर व देवर के खिलाफ हत्या व दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned