scriptनशे की सप्लाई देने के बाद खराब हुई कार को खींच कर ले जा रहा था, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे | Police arresed Doda Smuggler | Patrika News

नशे की सप्लाई देने के बाद खराब हुई कार को खींच कर ले जा रहा था, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationजोधपुरPublished: May 16, 2018 09:57:39 am

– पूनियों की बासनी में पिकअप से 46.5 किलो डोडा पोस्त बरामदगी प्रकरण

Jodhpur,smuggler arrested,drug smuggler,Jodhpur Hindi news,jodhpur latest news,jodhpur police,jodhpur police arrested,

नशे की सप्लाई देने के बाद खराब हुई कार को खींच कर ले जा रहा था, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे

– सप्लाई में प्रयुक्त कार के खराब होने पर बोलेरो कैम्पर से बांधकर ले जा रहा था

जोधपुर . जिले के खेड़ापा थानान्तर्गत पूनियों की बासनी में बोलेरो पिकअप से 46.5 किलो डोडा पोस्त बरामदगी के मुख्य सप्लायर को डांगियावास थाना पुलिस ने सोमवार मध्यरात्रि खातियासनी के पास बाइपास पर दबोच लिया। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर डोडा पोस्त सप्लाई में प्रयुक्त कार व उसको बांधकर ले जा रही बोलेरो कैम्पर को भी जब्त किया गया है। थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान खातियासनी गांव में बाइपास रोड पर सोमवार मध्यरात्रि एक कार को बोलेरो कैम्पर से बांधकर ले जा रहे गुड़ा विश्नोइयान निवासी बीरबल पुत्र हापूराम विश्नोई व रामसुख विश्नोई को पकड़ा गया। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर दोनों को शांतिभंग व संदिग्ध हालात में गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों वाहन भी जब्त किए गए। जांच में सामने आया कि आरोपी बीरबलराम मादक पदार्थ तस्कर है। खेड़ापा थाना पुलिस ने सोमवार को पूनियों की बासनी में हरढाणी रोड पर बोलेरो पिकअप से 46.5 किलो डोडा पोस्त बरामद कर कास्टी निवासी रेंवतराम जाट व पूनियों की बासनी निवासी गणपतराम उर्फ पताराम जाट को गिरफ्तार किया था। आरोपी बीरबल ने ही डोडा पोस्त की यह खेप रेंवतराम को सप्लाई की थी। कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर मंगलवार को बीरबल व रामसुख को जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन खेड़ापा थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में बीरबल को हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि जांच कर रहे भोजासर थानाधिकारी परबत सिंह ने बीरबल को पकडऩे से इनकार किया है।
तस्करी के आरोपी दोनों आरोपी रिमाण्ड पर
जांच अधिकारी परबत सिंह ने बताया कि बोलेरो पिकअप में 46.5 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्त में आए रेंवतराम पुत्र उमाराम जाट व गणपरात उर्फ पताराम जाट को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को तीन-तीन दिन के रिमाण्ड पर भेजने के निर्देश दिए गए। आरोपियों को 18 मई को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो