पुलिस का दावा, होमवर्क नहीं करने पर छात्र ने खुद ही रच डाली अपहरण की झूठी कहानी

कुछ देर पहले एक छात्र के अपहरण के प्रयास की खबर से सनसनी फैल गई थी और इस वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी थी। वहीं अब पुलिस ने दावा किया है कि छात्र की ओर से बताई जा रही अपहरण की बात झूठी है।

By: Harshwardhan bhati

Published: 13 Aug 2019, 04:59 PM IST

जोधपुर. कुछ देर पहले एक छात्र के अपहरण के प्रयास की खबर से सनसनी फैल गई थी और इस वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी थी। वहीं अब पुलिस ने दावा किया है कि छात्र की ओर से बताई जा रही अपहरण की बात झूठी है। पुलिस ने बताया कि छात्र शिवम चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित एक निजी स्कूल के कक्षा छठी का विद्यार्थी है। वह पिछले पांच-छह दिनों से होमवर्क करके नहीं आ रहा है। महिला टीचर की ओर से मंगलवार को होमवर्क की कॉपी चेक की जानी थी।

जोधपुर में नाबालिग छात्र के अपहरण के प्रयास मामले से फैली सनसनी, यूं बचाई छठी कक्षा के विद्यार्थी ने अपनी जान

होमवर्क कॉपी की जांच से बचने के लिए छात्र ने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। छात्र ने सवा बारह बजे बाद अपहरण का समय बताया है। जबकि वैन चालक उसे घर से स्कूल तक छोडऩे के बाद दोपहर 12.35 बजे तक स्कूल के बाहर ही खड़ा था। पहली पारी की छुट्टी होने पर सैंकड़ों बच्चों की भीड़ रहती है। एक सहपाठी ने शिवम को स्कूल के अंदर आने की बजाय बैग लेकर दूसरी दिशा में जाते देखा था। जिसपर वह भी उसके पीछे गया था। दूसरे सहपाठी ने देखा तब शिवम के पास बैग नहीं था। मौके व आसपास के सीसीटीवी फुटेज में कोई भी संदिग्ध वैन नजर नहीं आई है।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned