scriptPolice Constable : बोलेरो कैम्पर में नशे का माल भरकर भाग रहा था, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा | Police Constable arrested with Doda Post | Patrika News

Police Constable : बोलेरो कैम्पर में नशे का माल भरकर भाग रहा था, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

locationजोधपुरPublished: May 06, 2018 03:11:51 pm

मूंजासर में लोहावट थाना पुलिस की कार्रवाई

Jodhpur,Jodhpur Hindi news,jodhpur latest news,jodhpur police,doda post,serve of doda post,shop of doda post,recovered doda post,Doda post addiction,Drug Doda Post,Drug Doda Post in Rajasthabn,police constable arrest,crime for doda post in rajasthan,

Police Constable : बोलेरो कैम्पर में नशे का माल भरकर भाग रहा था, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

– 183 किलो डोडा पोस्त, कार, ट्रक, बोलेरो कैम्पर व 75 हजार रुपए जब्त
– ट्रक से देर रात पहुंची थी मादक पदार्थ की खेप

जोधपुर . जिले की लोहावट थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुंजासर में मोरिया से मांजुओं की ढाणी रोड पर ट्रक से बोलेरो कैम्पर में डोडा पोस्त की खेप भरकर भाग रहे पुलिस कमिश्नरेट के कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 183 किलो डोडा पोस्त, 75 हजार रुपए के साथ कार, ट्रक व बोलेरो कैम्पर भी जब्त की गई है। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मोरिया से मांजुओं की ढाणी रोड पर ट्रक में डोडा पोस्त की खेप आने और छोटे वाहनों से सप्लाई होने की सूचना मिलने पर देर रात वहां दबिश दी गई। पुलिस को देख तस्कर अलग-अलग वाहनों से भाग निकले। पुलिस ने एक बोलेरो कैम्पर का करीब 25-30 किमी तक पीछा किया और उसमें सवार राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत सालोड़ी गांव निवासी सुनील विश्नोई पुत्र हड़मानराम को बतौर चालक हिरासत में ले लिया। पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में वर्ष 2015 बैच का कांस्टेबल सुनील विश्नोई वर्तमान में रातानाडा स्थित पुलिस लाइन में पदस्थापित है।
बोलेरो में मिला 183 किलो डोडा पोस्त
तलाशी लेने पर बोलेरो कैम्पर से कट्टों में भरा 183 किलो डोडा पोस्त और 75 हजार रुपए भी जब्त किए गए। पुलिस ने मौके से ट्रक व कार भी जब्त की है, लेकिन उनके साथ कोई भी तस्कर पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कांस्टेबल सुनील विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। खेड़ापा थानाधिकारी नेमाराम को जांच सौंपी है।
चूने के कट्टों के बीच रात को पहुंची थी डोडा पोस्त की खेप
पुलिस का कहना है कि ट्रक में चूने के कट्टों के बीच डोडा पोस्त भरकर मुंजासर लाया गया था, जहां से छोटे-छोटे वाहनों में भरकर डोडा पोस्त सप्लाई कर दिया गया। इसमें से सिर्फ 183 किलो डोडा पोस्त ही जब्त हो सका है। पुलिस ने माल मंगवाने वाले के अलावा मौके से जब्त वाहनों के चालकों को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो