scriptPolice fears danger from gang war when procession arrives in helicopte | हैलिकॉप्टर में बारात आने पर पुलिस को गैंगवार से खतरे की आशंका | Patrika News

हैलिकॉप्टर में बारात आने पर पुलिस को गैंगवार से खतरे की आशंका

- उपखण्ड अधिकारी से मांगी हैलिकॉप्टर लैण्ड व टेकऑफ की अनुमति
-पुलिस ने अनुमति न देने की अनुशंषा की
- वर पक्ष ने जिला कलक्टर से दुबारा जांच कराकर अनुमति दिलाने का आग्रह किया

जोधपुर

Published: December 23, 2021 03:46:17 pm

जोधपुर. जिले के लोहावट थानान्तर्गत जालोड़ा गांव की डेरियों की ढाणी में निकाह के लिए हैलिकॉप्टर में आने वाली बारात से पुलिस को क्षेत्र में चल रही गैंगवार से कानून व्यवस्था बिगडऩे का अंदेशा है। इसी के चलते पुलिस ने उपखण्ड अधिकारी लोहावट को हैलिकॉप्टर लैण्ड व टेकऑफ की अनुमति न देने की अनुशंषा कर दी। अब वर वक्ष ने जिला कलक्टर से दुबारा जांच कराकर अनुमति दिलाने का आग्रह किया।
हैलिकॉप्टर में बारात आने पर पुलिस को गैंगवार से खतरे की आशंका
हैलिकॉप्टर में बारात आने पर पुलिस को गैंगवार से खतरे की आशंका
दरअसल, झंवर थानान्तर्गत घंटियाला निवासी यासीन पुत्र उमराव खां का निकाह गुरुवार को जालोड़ा में डेरियों की ढाणी निवासी सबीना पुत्र शरीफ खां से होना है। वर पक्ष हैलिकॉप्टर से बारात डेरियों की ढाणी ले जाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने लोहावट में उपखण्ड अधिकारी व उप जिला मजिस्ट्रेट के समक्ष अनुमति के लिए आवेदन किया। जांच के लिए पुलिस को भेजी गई। लोहावट थाना पुलिस ने हैलिकॉप्टर की लैंडिंग व टेकऑफ की अनुमति न देने की अनुशंषा कर जांच रिपोर्ट उपखण्ड अधिकारी को भेज दी।
इसका पता लगने पर वर पक्ष जिला कलक्टर के पास पहुंचा और दुबारा जांच कराकर अनुमति दिलाने का आग्रह किया। उनका कहना है कि प्रस्तावित हैलिपेड के दो सौ बीघा परिधि में झाडिय़ां नहीं हैं। अब पुलिस से दुबारा जांच रिपोर्ट मांगी गई है।
गैंगवार, झाडिय़ां व कंकरीली जमीन...
- पुलिस ने प्रस्तावित हैलिपेड की दो सौ मीटर परिधि में थ्री फेस विद्युत लाइन होने, हैलिपेड कच्चा व आस-पास बबूल की घनी झाडिय़ां, कंकरीली जमीन से हैलिपेड के लिए जमीन उचित नहीं माना।
- हैलिपेड के आस-पास ढाणियां, अपराधिक रिकॉर्ड और क्षेत्र में गैंग सक्रिय होने, गत दिनों विवाह समारोह में गैंगवार के कई लोग वांछित होने से कानून व्यवस्था बिगडऩे का अंदेशा जताया गया। दो-तीन साल पूर्व आई बारात पर हमले की वजह से बदला लेने की आशंका जताई गई।
- पुलिस ने हैलिपेड के चारों तरफ बबूल की घनी झाडिय़ां, हैलिपेड कच्ची जगह होने व कानून व्यवस्था बिगडऩे पर कंकरीली जमीन के छोटे-छोटे पत्थरों से आमजन के लिए जीवन संकट उत्पन्न होने की आशंका जताई।
- क्षेत्र में चल रही गैंगवार व कानून व्यवस्था की दृष्टि से हैलिकॉप्टर की लैंडिंग व टेकऑफ की अनुमति न देने की अनुशंषा की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.