चार दिन में पुलिस ने किया वारदात का पर्दाफाश, लोगों ने किया कुछ एेसा कि पुलिस भी रह गई हैरान

वृद्धा ने पुलिस टीम को दिया आशीर्वाद

By: Jitendra Singh Rathore

Published: 07 Jun 2018, 11:37 AM IST

लुटेरे पकडऩे पर मोहल्लेवासियों ने किया पुलिस का सम्मान

जोधपुर . घोड़ों का चौक में मंदिर जा रही वृद्धा को धक्का देकर चार तोला सोने की चेन लूटने वाले चारों युवकों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को बुधवार शाम घांचियों की बगेची में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। पीडि़ता ने पुलिस अधिकारियों व जवानों को आशीर्वाद दिया।बगेची में पुलिस के जनसभागिता कार्यक्रम के दौरान ही स्वर्णकार समाज की ओर से एडीसीपी (पूर्व) अनंत कुमार, एसीपी विक्रमसिंह भाटी, उप निरीक्षक भगाराम, हैड कांस्टेबल कमरूद्दीन, नेमाराम व कांस्टेबल मुकेश मीणा व अन्य को साफा पहनाने के साथ ही स्मृति चिह्न भेंट किया गया। इस अवसर पर घांची महासभा व क्षेत्र की मोहल्ला विकास समिति ने भी पुलिस दल को साफा पहनाकर स्मृति चिह्न प्रदान किया।

 

यह है मामला

दो जून को सुबह रामभंवरी सोनी (80) को धक्का देकर चेन लूटने के मामले में महामंदिर पेट्रोल पंप के पास मिरासी कॉलोनी निवासी सद्दाम उर्फ सदिया पुत्र शमशुद्दीन व उसके भाई शाहरूख, सिफत हुसैन कॉलोनी निवासी असलम उर्फ मोडा व सलमान उर्फ सल्लू उर्फ सलिया पुत्र सिकंदर न्यारिया को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर लूट की चेन व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की गई है।

 

फुटेज से मिले सुराग
वारदातस्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरे लगे होने से पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल गए। फुटेज में युवकों के चेहरे कैद होने के बाद इनकी पहचान हो गई।

 

स्मैक के लिए लूटी थी चेन
आरोपी स्मैक के आदी हैं। इसकी पूर्ति के लिए ही चेन लूटी गई थी। वारदात के बाद आरोपी नागौर भाग गए थे। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस भी नागौर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी जोधपुर लौट आए थे। पुलिस जोधपुर पहुंची तो आरोपी रामगढ़ी स्थित पहाड़ी पर जाकर छुप गए। मोबाइल भी बंद कर दिए। वहां से चारों सूरसागर में रिश्तेदार महिला के यहां ठहरने जा रहे थे। तब पुलिस ने पीछा कर घोड़ा घाटी की पहाड़ी में छुपकर बैठे चारों युवकों को पकड़ लिया।

Jitendra Singh Rathore
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned