पुलिस जीप के दरवाजे को चीर चालक के पांव में लगी गोली

- तस्करों का पीछा करने के दौरान पुलिस पर फायरिंग
- फायरिंग कर डोडा पोस्त से भरी एसयूवी सवार तस्कर फरार

By: Vikas Choudhary

Published: 28 Feb 2021, 11:09 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
खेजड़ली से गुड़ा बिश्नोइयान रोड पर एसयूवी सवार बदमाश शनिवार रात दो बजे लूनी थाना पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए। पुलिस जीप के दरवाजा चीरकर गोली कांस्टेबल चालक के पांव में जा घुसी। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस के अनुसार लूनी थाना पुलिस की जीप रात दो बजे खेजड़ली चौराहे से गश्त करते हुए गुड़ा बिश्नोइयान की तरफ आ रही थी। इस दौरान एक एसयूवी संदिग्ध नजर आई तो पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक एसयूवी को और तेजी से भगाने लगा। पुलिस ने एसयूवी का पीछा किया और गलत दिशा से एसयूवी के ठीक बराबर आ गई। पुलिस ने एसयूवी रोकने का इशारा किया। तभी एसयूवी में चालक के पास बैठे युवक ने पिस्तौल निकाली और पुलिस जीप के चालक पर गोली चला दी।
यह गोली जीप के दरवाजे पर लगी, लेकिन गोली दरवाजा चीरकर कांस्टेबल चालक रामनिवास के पांव में ऐड़ी से कुछ ऊपर जाकर घुस गई। चालक के खून निकलने लगा और उसने जीप रोक दी। साथी हेड कांस्टेबल ने वायरलैस सैट पर सूचना दी और घायल चालक रामनिवास को लेकर एमडीएम अस्पताल आए, जहां ऑपरेशन कर गोली निकाली गई। उसके पांव पर प्लास्टर चढ़ाया गया है।
एसयूवी में डोडा पोस्त भरा होने का अंदेशा
पुलिस को अंदेशा है कि एसयूवी में डोडा पोस्त भरा था और तस्कर मादक पदार्थ की सप्लाई लेकर आए थे। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने फायरिंग की। हमलावरों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। फिलहाल बदमाशों की पहचान तक नहीं हो पाई है। लूनी थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned