scriptएयरपोर्ट पर हडक़म्प, पुलिस डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची | Police rushed to the airport with Dog Squad | Patrika News

एयरपोर्ट पर हडक़म्प, पुलिस डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची

locationजोधपुरPublished: Oct 02, 2018 12:14:58 am

Submitted by:

Ranveer

एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह पहुंची एयर इंडिया की मुंबई-जोधपुर फ्लाइट एआई-645 में सबसे पहले बम होने की अफवाह फैली। एटीसी द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची। पुलिस ने एयरपोर्ट के अंदर अराइवल एरिया में सभी दुकानें बंद करवा दी। यात्रियों को लेने के लिए अरावइल एरिया में 50 रुपए का एंट्री पास लेकर पहुंचे शहरवासियों को भी एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया। तीन घण्टे तक यात्रियों और परिजनों में अफरा तफरी मची रही।

Police rushed to the airport with Dog Squad

एयरपोर्ट पर हडक़म्प, पुलिस डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची

एयरपोर्ट पर हडक़म्प, पुलिस डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची

– एयरफोर्स के होल्डिंग एरिया में रोकी जेट एयरवेज की दोनों फ्लाइट, एक घण्टे तक विमानों के अंदर रहे यात्री

– एयरपोर्ट के अराइवल एरिया में दुकानें बंद की, अपनों को लेने आए शहरवासियों को बाहर निकाला
जोधपुर. एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह पहुंची एयर इंडिया की मुंबई-जोधपुर फ्लाइट एआई-645 में सबसे पहले बम होने की अफवाह फैली। एटीसी द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची। पुलिस ने एयरपोर्ट के अंदर अराइवल एरिया में सभी दुकानें बंद करवा दी। यात्रियों को लेने के लिए अरावइल एरिया में 50 रुपए का एंट्री पास लेकर पहुंचे शहरवासियों को भी एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया। तीन घण्टे तक यात्रियों और परिजनों में अफरा तफरी मची रही।
एयर इंडिया का विमान एप्रेन एरिया में खड़ा था और सुरक्षा एजेंसियां उसकी जांच कर रही थी। ऐसे में दोपहर में आने वाली जेट एयरवेज की दिल्ली-जोधपुर फ्लाइट को एप्रेन के बाहर होल्डिंग एरिया में रोक दिया गया। वहां करीब एक घण्टे तक यात्री विमान के अंदर रहे। इसी तरह जेट एयरवेज की 1.30 बजे आने वाली मुंबई-जोधपुर फ्लाइट को भी होल्डिंग एरिया में खड़ा रहना पड़ा। दोनों फ्लाइट्स को पहले ही जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी की सूचना दे दी गई थी। दोपहर 2.30 बजे जब एयर इंडिया की फ्लाइट की जांच के बाद उसकी वापस मुंबई के लिए बोर्डिंग की गई तब जाकर जेट की दोनों फ्लाइट एप्रेन में पहुंची और यात्री बाहर आ पाए। इसी के चलते एयर इंडिया की दिल्ली से जोधपुर आने वाली फ्लाइट शाम 4 बजे जोधपुर आई।
तीन घण्टे तक खड़े रहे होटलकर्मी व परिजन

यात्रियों को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे परिजनों और होटल के स्टाफ को तीन घण्टे तक एयरपोर्ट के बाहर खड़े रहना पड़ा। पुलिस, एयरपोर्ट प्रशासन और सीआईएसएफ की ओर से किसी भी तरह की सूचना नहीं देने पर लोग और अधिक परेशान हुए। अपने अतिथियों के नाम की तख्तियां लेकर होटलकर्मी और ट्रेवल वाले भी खड़े रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो