जोधपुर क्राइम फाइल : जेल में कैदी की मौत, कार को लगाई आग, चोरी और धमकी की वारदातें नहीं ले रहीं थमने का नाम

शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में बॉम्बे मोटर्स के पास रविवार रात एक घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया गया।

By: Harshwardhan bhati

Published: 13 Mar 2018, 11:00 AM IST

जेल में कैदी की मौत
विकास चौधरी/जोधपुर. केंद्रीय कारागार में जोधपुर में रविवार को एक कैदी की मौत हो गई। डीआईजी विक्रमसिंह ने बताया कि जैसलमेर निवासी मघसिंह (73 ) पुत्र आमसिंह हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। वह कैंसर से पीडि़त था। रविवार को उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्ध में रातानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

--------

घर के बाहर खड़ी कार को आग लगा गए बाइक सवार
शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में बॉम्बे मोटर्स के पास रविवार रात एक घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया गया। दो बाइक सवार युवक यहां आए और पेट्रोल डालकर कार को आग लगा गए। यह पूरा घटनाक्रम घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस संबंध में प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दी गई। मामला फाइनेंस के पैसों के विवाद से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक महेश हॉस्टल की गली में रहने वाले पीयूष गुप्ता ने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। रात 10 बजकर 40 मिनट पर दो नकाबपोश यहां बाइक पर पहुंचे। इन्होंने गाड़ी के पास से बाइक वापस घुमाई। इसके बाद एक युवक नीचे उतरा और गाड़ी पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर वहां से भाग निकले। लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। पीयूष के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। धीरज लखन नाम के एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है।

फाइनेंस के पैसों से जुड़ा है विवाद

पीयूष के मुताबिक विवाद फाइनेंस के पैसों से जुड़ा है। उसके दोस्त से धीरज ने फाइनेंस पर पैसे लिए थे। उसका चैक बाउंस हो गया। उसके बाद धीरज पर दबाव बनाया तो कुछ दिन पहले उसने पियूष के दोस्त की गाड़ी भी जालोरी गेट इलाके में जला दी थी।

Prev Page 1 of 3 Next
Show More
Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned