scriptपंजाबी सिंगर परमिश ने राजस्थान में मचाया धमाल | Punjabi singer Parmish Verma Presentation of the songs in Rajasthan | Patrika News

पंजाबी सिंगर परमिश ने राजस्थान में मचाया धमाल

locationजोधपुरPublished: Jul 29, 2019 08:58:46 pm

जोधपुर एमबीएम इंजीनिरिंग कॉलेज (Jodhpur MBM Engineering College) में दी गीतों की प्रस्तुति जेएनवीयू छात्रसंघ (JNVU Student Union) की ओर से यूथ फेस्टिवल (Youth Festival ) संगम-2019 का आयोजन

Punjabi singer Parmish Verma Presentation of the songs in Rajasthan

Punjabi singer Parmish Verma Presentation of the songs in Rajasthan

जोधपुर. शहर में सोमवार को पंजाबी गानों की धून पर यूथ के कदम जमकर थिरके। मौका था जयनारायण व्यास विवि छात्रसंघ (JNVU Student Union) की ओर से सोमवार को आयोजित यूथ फेस्टिवल (Youth Festival ) संगम-2019 का। जिसमें पंजाबी गानों के प्रसिद्ध सिंगर परमिश वर्मा (Punjabi singer Parmish Verma ) ने अपनी प्रस्तुति से धमाल मचाया। (Jodhpur MBM Engineering College)
परमिश (Parmish Verma) ने जद तेरे नाल प्यार हो गया से शुरुआत की तो दर्शकों ने तालियों की धून पर उत्साहवर्धन किया। इसके बाद पिंडा आळे जट, यार सारे कच्चे पक्के, तौर नाल सड़ा मुंडा, विश मंगा में रबा, आ ले चक में आ गया आदि गानों की प्रस्तुति देकर धमाल मचाया। प्रमिश को सुनने के आए पंजाबी सोंग के शौकिनों ने जमकर हूटिंग की। इससे पूर्व मंच पर उन्होंने राजस्थान के पारंपरिक अंदाज रामराम सा एवं खम्मा घणी से दशर्कों का अभिवादन किया। हालांकि मंच पर अव्यवस्थाएं भी कार्यक्रम में दिखी। शुरुआत में गानों के साथ तालमेल नहीं बैठने पर प्रमिश ने कोई और डीजे वाला बुलाने को कहा।
धूप में यूवाओं ने दिखाया जोशहालांकि कार्यक्रम का आयोजन रविवार शाम को किया जाना था, लेकिन बारिश के चलते सोमवार सुबह शुरु किया जा सका। इसके बावजूद धूप में भी बड़ी संख्या में युवाओं ने सिंगर परमिश वर्मा की प्रस्तुति को लाइव देखा। उनकी प्रस्तुति के दौरान युवाओं में उनके साथ फोटो लेने की होड़ रही। कार्यक्रम समाप्त होने लगा तो उत्साहित युवा मंच पर चढ़ गए। इसके चलते सुरक्षार्किमयों को उन्हें होटल तक ले जाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
इससे पूर्व कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष सुनिल चौधरी ने स्वागत उद्बोधन दिया। इस अवसर पर अतिथि जेएनवीयू के कुलपति गुलाबसिंह चौहान, पूर्व पाली सांसद बद्रीराम जाखड़, समाजसेवी नरेश जाजड़ा, मनोज संचेती सहित एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यू पूनिया, राजस्थान विवि के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सतवीर चौधरी, अध्यक्ष विनोद जाखड़ आदि का मंच से साफा एवं स्मृति चिन्ह् पहनाकर स्वागत किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो