scriptRajasthan Crime : पति ने कैमिकल फेंका तो बेटी पर गिरी, आंख चिपकी | Rajasthan Crime: Husband threw chemical and it fell on daughter, her eyes got stuck | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime : पति ने कैमिकल फेंका तो बेटी पर गिरी, आंख चिपकी

– दम्पती में विवाद व मारपीट, पत्नी दूर हटी तो बेटी पर गिरा केमिकल, कुछ दिन पहले पुत्र पर तेजाब फेंकने का भी आरोप

जोधपुरJun 26, 2024 / 12:36 am

Vikas Choudhary

chimical thrown on daughter

पुलिस स्टेशन प्रतापनगर सदर।

जोधपुर.

प्रतापनगर सदर थानान्तर्गत संजय सी कॉलोनी स्थित मकान में दम्पती के बीच झगड़े व मारपीट के दौरान पति ने चिपकाने में प्रयुक्त होने वाला कैमिकल फेंका तो मासूम पुत्री पर जा गिरा। जिससे उसकी आंख चिपक गई और हाथ जल गया।
पुलिस के अनुसार संजय सी कॉलोनी निवासी एक महिला ने अपने पति व सास के खिलाफ मारपीट व तीन साल की बेटी पर फेविक्विक फेंकने का आरोप लगाया। आरोप है कि वह अपने ससुराल में बर्तन धो रही थी। बेटी रोने लगी। इतने में पति आया और उससे झगड़ा करने लगा। उसने पत्नी से मारपीट की। झगड़े की आवाज सुन सास जायरा भी वहां आ गई। उसने पुत्रवधू को पीछे से पकड़ लिया। इतने में आरोपी पति ने जेब से फेविक्विक निकाला और पत्नी की तरफ फेंका, लेकिन पत्नी एकतरफ हो गई। जिससे फेविक्विक मासूम पुत्री पर जा गिरा। उसकी आंखें चिपक गई और हाथ झुलस गया। बाद में पति वहां से भाग गया। महिला मासूम पुत्री को अस्पताल ले गई और उपचार करवाया। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की है। महिला ने छह माह पहले आरोपी से दूसरा निकाह है। उसका पहले निकाह हो चुका है। जिससे दो बच्चे हैं।

कुछ दिन पहले झगड़े में पुत्र पर फेंका था तेजाब

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में कुछ दिन से झगड़े हो रहे हैं। पिछले सप्ताह भी आरोपी ने पत्नी से मारपीट की थी। आरोप है कि आरोपी ने तीन साल के बेटे पर तेजाब फेंक दिया था। जिससे वह झुलस गया था।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime : पति ने कैमिकल फेंका तो बेटी पर गिरी, आंख चिपकी

ट्रेंडिंग वीडियो