scriptRajasthan Crime News: जोधपुर में देर रात युवक को घोंपा चाकू, अस्पताल में मृत घोषित किया | Rajasthan Crime News: Jodhpur youth stabbed to death | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime News: जोधपुर में देर रात युवक को घोंपा चाकू, अस्पताल में मृत घोषित किया

Rajasthan Crime News: पुलिस ने बताया कि देर रात चाकूबाजी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था।

जोधपुरJun 03, 2024 / 01:55 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News: जोधपुर में बीती रात एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल युवक को लेकर एमडीएम अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। मामला जोधपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र का है।
पुलिस ने बताया कि देर रात चाकूबाजी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था। युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वह बच नहीं सका। मृतक का नाम नईम है और उस पर हमला करने वाले आरोपियों के नाम आफताब, बाबू व उसके साथी है। हत्या के पीछे मृतक और आरोपियों के बीच पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा रही है।

तलवार से हाथ काटे

इससे पहले फलोदी जिले के देचू थानान्तर्गत जेठानिया गांव के पास तलवार व अन्य हथियारों से लैस तीन युवकों ने एक युवक पर हमला कर दोनों हाथ काट डाले। दोनों पंजे कटकर अलग हो गए। जिन्हें आइस बॉक्स में डालकर घायल के साथ एम्स लाया गया, जहां रविवार को ऑपरेशन कर दोनों पंजे जोड़े गए। रात को दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। तीसरा पकड़ा नहीं जा सका।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime News: जोधपुर में देर रात युवक को घोंपा चाकू, अस्पताल में मृत घोषित किया

ट्रेंडिंग वीडियो