Rajasthan High Court : न्यायिक अधिकारियों के तबादले

MI Zahir

Publish: May, 15 2019 08:02:37 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने दो अलग अलग आदेश जारी करते हुए 19 न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए हैं।

न्यायिक अधिकारियों के तबादले

राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी आदेशानुसार राज्य सरकार की ओर से रैवेन्यू बोर्ड के न्यायिक सदस्य पद से मुक्त किए गए जिला जज स्तर के न्यायिक अधिकारी राजिंदरकुमार को राजस्थान हाईकोर्ट की जयपुर पीठ में रजिस्ट्रार कम प्रिंसिपल सेक्रेटरी ऑफ चीफ जस्टिस पद पर पदस्थापित किया गया है।

इसी प्रकार रैवेन्यू बोर्ड के एक अन्य जिला जज स्तर के न्यायिक सदस्य धोकलराम कासवां को रायसिंहनगर में एडीजे पद पर पदस्थापित किया गया है। वहीं भूपेंद्रकुमार को जज पोक्सो कोर्ट संख्या 02 भीलवाड़ा, मसरूर आलम खान को जज पोक्सो कोर्ट हनुमानगढ़, अरुण गुप्ता को जज वाणिज्यिक कोर्ट संख्या 04 जयपुर, पवनकु मार शर्मा को जज वाणिज्यिक कोर्ट अजमेर, रमाशंकर वर्मा को जज पारिवारिक कोर्ट उदयपुर और सुशीलकु मार शर्मा को जज पारिवारिक कोर्ट बूंदी के पद पर नियुक्त किया गया है।

रजिस्ट्रार जनरल के आदेश के मुताबिक अजयकुमार को एडीजे संख्या 03 कोटा, निहालचंद को एडीजे संख्या 03 बीकानेर, दीपक पाराशर को एडीजे संख्या 05 कोटा और प्रशांत शर्मा को एडीजे संख्या 01 नागौर के पद पर नियुक्त किया गया है। सिद्धेश्वरपुरी को सैक्रेटरी डीएलएसए जोधपुर महानगर , विकासकुमार खण्डेलवाल को स्पेशल सैक्रेटरी मेडिएशन व ऑर्बिटेशन रालसा जयपुर, नीरजकुमार भारद्वाज को जॉइंट सैक्रेटरी न्यायिक आरएसएलएसए जयपुर,सत्यप्रकाश सोनी को सैक्रेटरी डीएलएसए जयपुर जिला, भूपेंद्रकुमार मीना को सैक्रेटरी डीएलएसए जयपुर महानगर, रामदेव सांदू को सैक्रेटरी डीएलएसए मेड़ता व राजीव चौधरी को सैक्रेटरी डीएलएसए भीलवाड़ा के पद पर नियुक्त किया गया है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned