scriptRajasthan Politics: गरजे करणसिंह उचियारड़ा, कहाः जनता की जिद्द है कि हम फिर से लौटकर आएंगे | Rajasthan Politics: We will come back again: Karan singh Uchiyarda | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Politics: गरजे करणसिंह उचियारड़ा, कहाः जनता की जिद्द है कि हम फिर से लौटकर आएंगे

Rajasthan Politics: सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की धन्यवाद सभा हुई।

जोधपुरJun 16, 2024 / 10:30 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव के बाद जोधपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे करणसिंह उचियारड़ा ने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाओं में ब्लॉक स्तर पर धन्यवाद सभा शुरू की। उन्होंने कहा कि जनता के दिल और दिमाग में जो मुझे स्थान दिया है, उनके लिए मैं सदैव आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा, अब यह हमारी नहीं, बल्कि जनता की जिद्द है कि हम फिर से लौटकर आएंगे।
शहर विधानसभा के शास्त्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की शनिवार को शास्त्रीनगर ए सेक्टर में जांगिड़ पंचायत भवन में धन्यवाद सभा हुई। सभा में कांग्रेस दक्षिण जिलाध्यक्ष नरेश चन्द्र जोशी ने अध्यक्षता की। कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा व शहर पूर्व विधायक मनीषा पंवार के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजन हुआ। उचियारड़ा ने कहा कि कांग्रेस नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से मजबूती से चुनाव लड़ा।
उन्होंने कहा कि चुनाव में अच्छी टक्कर दी। चुनाव में वोटों की गिनती में भले ही पीछे रह गए, लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी। कांग्रेस को मजबूत करने व विपक्ष में जनता की पुरजोर आवाज उठाने के लिए हमेशा आगे रहेंगे। सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की धन्यवाद सभा हुई। उचियारड़ा ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड ब्लॉक की जनता को एवं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Politics: गरजे करणसिंह उचियारड़ा, कहाः जनता की जिद्द है कि हम फिर से लौटकर आएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो