दोनों बहनों से राखी बंधवाने जोधपुर आए गजेंद्र सिंह शेखावत

Santosh Kumar Trivedi

Publish: Aug, 16 2019 07:48:55 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर। जोधपुर के लाडले सांसद एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बृहस्पतिवार सुबह जोधपुर पहुंचे । कुछ देर जोधपुर रुकने के बाद शेखावत सड़क मार्ग से जयपुर होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

 

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि रक्षाबंधन के अवसर पर शेखावत के निवास स्थान पर बहनों ने तिलक लगा कर अभिनंदन किया। इस अवसर पर शेखावत ने माता पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया।

 

इसके बाद दोनों बहनों ने भाई गजेंद्र शेखावत और उनकी पत्नी नौनंद कंवर के राखी बांधी और मिठाई खिलाकर नारियल भेंट किया। शेखावत ने धोक देकर बहनों से आशीर्वाद प्राप्त किया।

 

इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। रक्षाबंधन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता भी निवास पर पहुंची और शेखावत के रक्षा सूत्र बांधने के बाद बधाई दी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned