रैली से कोरोना संक्रमण से बचने की अपील

- पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की आखलिया से पावटा सर्किल तक जागरूकता रैली
- दो घंटे में बगैर मास्क 322 सोशल डिस्टेंसिंग के 449 चालान

By: Vikas Choudhary

Published: 22 Nov 2020, 11:43 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से रविवार देर शाम आखलिया चौराहे से शहरभर में संयुक्त रैली निकाली गई। इस दौरान व्यवसायियों से शाम सात बजे बाद प्रतिष्ठान खुला न रखने और रात आठ बजे तक घरों में पहुंचने की अपील की गई। उधर, पुलिस ने दो घंटे में बगैर मास्क के 322 व सोशल डिस्टेंसिंग न रखने पर 449 चालान किए।
पुलिस कमिश्नर जोस मोहन, जिला कलक्टर इन्द्रजीत, निगम आयुक्त रोहिताश्व तोमर, पुलिस उपायुक्त आलोक श्रीवास्तव व राजेश कुमार मीना के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने देर शाम आखलिया चौराहा से रैली निकाली। जो आखलिया चौराहे से बोम्बे मोटर्स सर्किल, 12वीं रोड चौराहा, जलजोग चौराहा होकर शास्त्री सर्किल पहुंचे, जहां से वे दुबारा जलजोग चौराहा, सरदारपुरा सी व बी रोड होकर जालोरी गेट, एमजीएच रोड होकर नई सड़क और घंटाघर आए। मेड़ती गेट होकर पावटा चौराहा पहुंचे। इस दौरान आमजन को कफ्र्यू के दौरान घरों से बाहर न निकलने देने और कोरोना गाइड लाइन की पूरी तरह पालना करने की अपील की गई। व्यवसायियों से सभी प्रतिष्ठान शाम सात बजे तक ही खुला रखने की अपील की गई।

दोपहर 12 से दो बजे के बीच 696 कार्रवाई
पुलिस ने कमिश्नरेट में कोविड-19 के दिशा निर्देशों की पालना के लिए दोपहर 12 से दोपहर दो बजे तक विशेष जांच अभियान चलाकर 696 चालान किए। मास्क न पहनने वालों के 322, सोशल डिस्टेंसिंग न रखने के 449, एमवी एक्ट में 113 व 60 पुलिस एक्ट में 11 कार्रवाइयां की गईं। निषेधाज्ञा की धारा 144 के उल्लंघन का एक मामला दर्ज किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned