scriptपोक्सो का आरोपी लघुशंका के बहाने थाने की दीवार फांदकर भागा | rape accused ran away from police station | Patrika News

पोक्सो का आरोपी लघुशंका के बहाने थाने की दीवार फांदकर भागा

locationजोधपुरPublished: Jun 14, 2019 12:21:31 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

नाबालिग से छेड़छाड़ व बलात्कार के मामले में नामजद आरोपी से तीन दिन से चल रही थी पूछताछ
 

crime news of jodhpur

पोक्सो का आरोपी लघुशंका के बहाने थाने की दीवार फांदकर भागा

जोधपुर/भोपालगढ़. नाबालिग से छेड़छाड़ और बलात्कार का नामजद आरोपी गुरुवार दोपहर लघुशंका के बहाने पुलिस स्टेशन भोपालगढ़ की दीवार फांद भाग निकला। उसके न लौटने पर पुलिस हरकत में आई, लेकिन रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा।
वृत्ताधिकारी (बिलाड़ा) मुमताज खान के अनुसार नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस स्टेशन भोपालगढ़ में ओमाराम जाट के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई थी। मण्डली चारणान निवासी ओमाराम पुत्र भगवानाराम जाट को तीन दिन से मोबाइल बरामद करने के संबंध में थाने में पूछताछ की जा रही थी। दोपहर करीब दो बजे उसने लघुशंका जाने को कहा तो पुलिस ने उसे थाने के पीछे कॉमन शौचालय जाने दिया। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो संतरी व कांस्टेबल शौचालय की तरफ गए, लेकिन ओमाराम नहीं मिला। पता चला कि वह पुलिस स्टेशन की पांच फुट ऊंची दीवार फांदकर भाग निकला।

पुलिस के होश उड़े
पोक्सो एक्ट में नामजद आरोपी के थाने से भागने का पता लगते ही पुसिल के होश उड़ गए। थानाधिकारी व अन्य अफसरों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि एफआइआर में पीडि़ता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया, जबकि पुलिस के समक्ष दिए बयान उसने बलात्कार का आरोप लगाया था।
तीन दिन से सिर्फ पूछताछ
ओमाराम जाट को मंगलवार को थाने लाया गया और पूछताछ के बाद छोड़ गया था। उसे बुधवार को फिर थाने लाया गया। उससे वारदात में प्रयुक्त मोबाइल के बारे में पूछताछ की जा रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो