पोक्सो का आरोपी लघुशंका के बहाने थाने की दीवार फांदकर भागा

पोक्सो का आरोपी लघुशंका के बहाने थाने की दीवार फांदकर भागा

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 14 Jun 2019, 12:21:31 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

नाबालिग से छेड़छाड़ व बलात्कार के मामले में नामजद आरोपी से तीन दिन से चल रही थी पूछताछ

 

जोधपुर/भोपालगढ़. नाबालिग से छेड़छाड़ और बलात्कार का नामजद आरोपी गुरुवार दोपहर लघुशंका के बहाने पुलिस स्टेशन भोपालगढ़ की दीवार फांद भाग निकला। उसके न लौटने पर पुलिस हरकत में आई, लेकिन रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा।

वृत्ताधिकारी (बिलाड़ा) मुमताज खान के अनुसार नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस स्टेशन भोपालगढ़ में ओमाराम जाट के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई थी। मण्डली चारणान निवासी ओमाराम पुत्र भगवानाराम जाट को तीन दिन से मोबाइल बरामद करने के संबंध में थाने में पूछताछ की जा रही थी। दोपहर करीब दो बजे उसने लघुशंका जाने को कहा तो पुलिस ने उसे थाने के पीछे कॉमन शौचालय जाने दिया। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो संतरी व कांस्टेबल शौचालय की तरफ गए, लेकिन ओमाराम नहीं मिला। पता चला कि वह पुलिस स्टेशन की पांच फुट ऊंची दीवार फांदकर भाग निकला।


पुलिस के होश उड़े
पोक्सो एक्ट में नामजद आरोपी के थाने से भागने का पता लगते ही पुसिल के होश उड़ गए। थानाधिकारी व अन्य अफसरों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि एफआइआर में पीडि़ता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया, जबकि पुलिस के समक्ष दिए बयान उसने बलात्कार का आरोप लगाया था।

तीन दिन से सिर्फ पूछताछ
ओमाराम जाट को मंगलवार को थाने लाया गया और पूछताछ के बाद छोड़ गया था। उसे बुधवार को फिर थाने लाया गया। उससे वारदात में प्रयुक्त मोबाइल के बारे में पूछताछ की जा रही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned