scriptखुद को आइआइटी स्टूडेंट बता कोचिंग कर रही छात्रा से बलात्कार | Rape from a coaching student | Patrika News

खुद को आइआइटी स्टूडेंट बता कोचिंग कर रही छात्रा से बलात्कार

locationजोधपुरPublished: Jun 15, 2019 12:55:38 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– परिजन भी झांसे में आए, पढ़ाई के नाम पर एेंठ लिए लाखों रुपए
– आठ साल बाद पीडि़ता ने दर्ज कराई एफआइआर

Rape from a coaching student

खुद को आइआइटी स्टूडेंट बता कोचिंग कर रही छात्रा से बलात्कार

जोधपुर. कोटा में कोचिंग करने गई एक छात्रा बिहार के छात्र के झांसे में आ गई और वह आइआइटी व एमबीए करने के बाद शादी करने का विश्वास दिलाकर बलात्कार व यौन शोषण करने लगा। इतना ही नहीं, आरोपी ने छात्रा के घरवालों को भी झांसे में लेकर पढ़ाई के नाम पर उसे लाखों रुपए एेंठ लिए। अब मण्डोर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है।
थानाधिकारी मनोज राणा के अनुसार थाना क्षेत्र की एक युवती सात-आठ साल पहले पीएमटी की कोचिंग करने कोटा गई थी, जहां उसका परिचय बिहार में मधुबनी निवासी प्रियांशु से हुआ था। उसने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। आइआइटी करने और उसके बाद शादी करने का झांसा दिया। उसकी बातों में आकर छात्रा उसे जोधपुर लेकर आई और परिजन से मिलवाया। शादी का झांसा देकर उसने छात्रा से बलात्कार किया और फिर यौन शोषण करने लगा। इतना ही नहीं, उसने आइआइटी करने और उसके बाद एमबीए करने के लिए छात्रा के घरवालों से रुपए एेंठने शुरू कर दिए।
युवक की बातों में आकर छात्रा के पिता ने खाते में रुपए जमा करवाने शुरू कर दिए। उन्होंने उसकी पढ़ाई के नाम पर ऋण तक लिया और उसके खाते में जमा करा दिया।
आरोपी न तो कोई आइआइटी कर रहा था और न ही उसने कोई कोचिंग की थी। उसकी पोल खुलने पर हैरान छात्रा व परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो