scriptमिट्टी खोदते समय धंसका टीला,बड़े भाई की मौत,छोटा भाई और पिता इस हाल में पहुंचे अस्पताल | man dead in soil digging bhind news | Patrika News

मिट्टी खोदते समय धंसका टीला,बड़े भाई की मौत,छोटा भाई और पिता इस हाल में पहुंचे अस्पताल

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2018 07:08:32 pm

Submitted by:

monu sahu

बीहड़ में टीले से मिट्टी खोदकर ट्रॉली भर रहे एक ही परिवार के तीन लोग

man dead body

man

ग्वालियर। भिण्ड के अटेर थाना क्षेत्र के दैपरा के बीहड़ में एक ही परिवार के तीन लोग मिट्टी का टीला धंसकने से उसके ढेर में दब गए। इस हादसे में २२ वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका ५२ वर्षीय पिता एवं १५ वर्षीय भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को प्रशासन की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार लाल सिंह बघेल निवासी मजरा मुरारी का पुरा बुधवार सुबह करीब ८ बजे अपने बेटे सत्यवीर सिंह व जोत सिंह के साथ दैपरा के बीहड़ में मिट्टी के टीले से खनन कर रहा था।
अचानक टीला धंसक गया जिसमें दबकर उसके बड़े बेटे सत्यवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जोत सिंह तथा लाल सिंह को घायल अवस्था में अस्पाल ले जाया गया है।

दोनों की हालत नाजुक बताई गई है। बताया गया है कि लाल सिंह मिट्टी बेचकर अपने परिवार की आजीविका चला रहा था। काम में सहयोग के लिए बुधवार की सुबह वह अपने १५ वर्षीय बेटे को भी साथ ले गया था।
पथराव करने के बाद घर में घुसकर किया हमला
बरासों थाना क्षेत्र के ग्राम खिदरपुरा में एक ४० वर्षीय महिला के घर पर पथराव किया बल्कि घर में घुसकर मारपीट भी की। यहीं नहीं पुलिस आने पर आरोपियों ने डायल १०० वाहन पर भी पथराव कर दिया और अपने पालतू कुत्ते से डायल १०० कर्मी को कटवाकर घायल करवा दिया।
पुलिस के अनुसार रेखा पत्नी विशंभर सिंह कुशवाह ने शिकायत में बताया कि मंगलवार की शाम छह बजे वह अपने घर के बाहर बैठी हुई थी तभी आरोपी परिमाल सिंह, जसवंत सिंह, करू उर्फ रामनरेश सिंह एवं शांति देवी निवासी खिदरपुरा ने उसके घर पर पथराव शुरू कर दिया। जब वह स्वंय का बचाव करते हुए घर के अंदर गई तो आरोपियों ने घर में घुसकर उसे पीटना शुरू कर दिया। ऐसे में घर के परिजन ने डायल १०० को घटना की सूचना दे दी। पुलिस के आने पर आरोपियों ने डायल १०० वाहन पर भी पथराव कर दिया तथा डायल १०० कर्मी को अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो