scriptरेजिडेंट्स का प्रदर्शन, अस्पतालों में कतारें | Residents protest, queues in hospitals | Patrika News

रेजिडेंट्स का प्रदर्शन, अस्पतालों में कतारें

locationजोधपुरPublished: Nov 29, 2021 10:51:41 pm

Submitted by:

Abhishek Bissa

 
नीट पीजी काउंसलिंग में हो रही देरी के विरोध में अब डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स सोमवार से हड़ताल पर

रेजिडेंट्स का प्रदर्शन, अस्पतालों में कतारें

रेजिडेंट्स का प्रदर्शन, अस्पतालों में कतारें

जोधपुर. नीट पीजी काउंसलिंग में हो रही देरी के विरोध में अब डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स सोमवार से हड़ताल पर चले गए। इस दौरान अस्पताल में एकबारगी आउटडोर व वार्डों में व्यवस्थाएं चरमरा गई। सप्ताह का पहला दिन होने के कारण अस्पतालों में भीड़ भी खासी रही। इस दौरान जल्दी नंबर न लगने के कारण कई बुजुर्ग अपनी बारी का इंतजार करते थक गए और जमीन पर बैठ गए। हालांकि कमान सीनियर डॉक्टर्स के जिम्मे रहीं। इमरजेंसी, ट्रोमा, ओटी व लेबर रूम में रेजिडेंट डॉक्टर्स ने अपनी घोषणा मुताबिक कार्य किया। रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. संदीप देवात ने कहा कि स्ट्राइक मंगलवार को जारी रहेगी। अब वे स्ट्राइक से केवल अपने ऑल इंडिया पदाधिकारियों के निर्देश पर ही हटेंगे।
प्रिंसिपल बैठे आउटडोर में
रेजिडेंट डॉक्टर्स की स्ट्राइक के चलते सोमवार को डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. एसएस राठौड़ ने आउटडोर में बैठ मरीज देखे। डॉ. राठौड़ ने कहा कि स्ट्राइक का ज्यादा असर नहीं रहा, अस्पतालों में सीनियर्स ने व्यवस्थाएं संभाल ली।
बढ़ती कतारें, परेशान हुए मरीज

एमडीएम अस्पताल में सोमवार से बुधवार तक मरीजों की भीड़ रहती है। ऐसे में सोमवार को रेजिडेंट डॉक्टर्स की स्ट्राइक के कारण आउडोर में मरीजों का नंबर विलंब से लगता नजर आया। इस बीच कई मरीज थककर जमीन पर बैठे तक दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो