हमारे विधायक का चरित्र अच्छा हो

हमारे विधायक का चरित्र अच्छा हो
clean politics in bilara

Manish Panwar | Publish: Apr, 20 2018 12:27:55 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

बिलाड़ा. पत्रिका समूह के चेंजमेकर : बदलाव के नायक, अभियान के तहत अक्षय तृतीया के दिन बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को बैठक आयोजित की गई (

बिलाड़ा. पत्रिका समूह के चेंजमेकर : बदलाव के नायक, अभियान के तहत अक्षय तृतीया के दिन बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को बैठक आयोजित की गई और अभियान के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छ राजनीति से रिश्ता जोडऩे का संकल्प लिया। इस अवसर पर सैकड़ों नए लोगों ने पत्रिका एप के जरिए बतौर अभियान कार्यकर्ता अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। बुधवार को अक्षय तृतीया थी। धार्मिक मान्यता के अनुसार यह ऐसा पवित्र दिन है, जब बिना मुहूर्त देखे कोई भी शुभ कार्य किया जा सकता है। और यह भी कि, इस दिन किए गए कार्य का क्षय नहीं होता। इसलिए विवाह के बंधन के लिए यह विशिष्ट दिन माना जाता है। लेकिन इस बार अक्षय तृतीया चेंजमेकर : बदलाव के नायक, अभियान की वजह से और भी खास रही। लोगों ने धार्मिक क्रियाकलापों के साथ एक बड़ी सामाजिक जिम्मेदारी निभाई और राजनीति को स्वच्छ करने के पत्रिका के अभियान को एक और कदम आगे बढ़ाया। इस अभियान कस्बेवासियों ने बढ़ चढ़कर भागीदारी निभाई तथा स्वच्छ राजनीति का संकल्प दोहराया।

तीन अक्षय संकल्प लिए

नगरपालिका के पास आयोजित कार्यक्रम मे भाग लेकर लोगों ने राजनीति मे स्वच्छता के लिए आखातीज के पावन पर्व पर तीन अक्षय संकल्प लिए। इस अवसर पर पत्रिका एेप से रजिस्ट्रेशन किया गया। आयोजन के दौरान त्रिलोक नेणीवल, रूकैया बेगम, कमल सीरवी, शोभाराम हरिजन लादुराम मनोहर बामणिया डा मिश्रा, पाबुराम, मदन धोबी, बाबुलाल पटेल, संदीप जांगिड व कई गणमाण्य लोग मौजूद थे।

वर्तमान राजनीति से देश का भला नहीं होगा
पुन्दलू क्षेत्र के बीटन गंाव में बुधवार को चेंजमेकर्स बदलाव के नायक ,राजनीति से रिश्ता जोड़ो ,स्वच्छ करें राजनीति महाअभियान का आयोजन किया गया। मुकेश सरगरा ने बताया वर्तमान में राजनीति का जो स्तर दिखाई पड़ रहा है ।उससे देश का भला नहीं होने वाला है। एक और हम देश को आगे बढाने की बाते करते है। दूसरी और राजनीति से जुड़े लोगों के कार्यकलापों का स्तर नीचे गिर रहा है ।
नवयुवक आगे आएं

विधायक आम आदमी से जुडा रहे। ऐसा विधायक जो लोगो की समस्या को समझे व समाधान करे। लेकिन कई ऐसे विधायक हो गए है जो सत्ता मिलने पर समस्या भूल जाते है नवयुवक आगे आएं और लोगों की समस्याओ का निवारण करंे।
अशोक सोनी, व्यापारी, बिलाड़ा विधायक ऐसा हो जिसका चरित्र अच्छा हो व कानून की राय दे सके आयु तीस से चालीस वर्ष ही हो और लोगो के बीच रहे। पत्रिका का यह अभियान इसमें मददगार साबित होगा

मिठुमिया निसार मोहम्मद तालुका विधिक सेवा सदस्य, बिलाड़ा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned