scriptResult of villager's protest, 3 accused of attack Sarpanch were arrest | ग्रामीण विरोध में उतरे तो पकड़ में आए सरपंच पर हमले के इतने आरोपी | Patrika News

ग्रामीण विरोध में उतरे तो पकड़ में आए सरपंच पर हमले के इतने आरोपी

- आपसी रंजिश में लाठियों से जानलेवा हमले का मामला, तीन गिरफ्तार

जोधपुर

Published: January 15, 2022 01:10:55 am

ग्रामीण विरोध में उतरे तो पकड़ में आए सरपंच पर हमले के इतने आरोपी
- आपसी रंजिश में लाठियों से जानलेवा हमले का मामला, तीन गिरफ्तार
जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने धुंधाड़ा में सरपंच पर लाठियों से जानलेवा हमला करने के मामले में शुक्रवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि प्रकरण में बाड़मेर जिले के समदड़ी थानान्तर्गत चिरडिय़ा गांव निवासी श्रवण पुत्र सोनाराम जाट, ओमाराम पुत्र मांगाराम देवासी और गडरा रोड थानान्तर्गत अकली गांव निवासी राजूसिंह पुत्र खेतसिंह को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपियों के संबंध में तलाश की जा रही है। साथ ही हमले में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हमले के बाद से सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) जयप्रकाश अटल ने धुंधाड़ा में ही कैम्प कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सतत दिशा-निर्देश देते रहे थे। वहीं, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) हरफूलसिंह ने भी मौका मुआयना किया था।
गौरतलब है कि गत बुधवार रात लाठियों से लैस कुछ युवकों ने धुंधाड़ा में सरपंच सूजाराम पटेल पर जानलेवा हमला कर दिया था। सरपंच को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर्चा बयान के आधार पर चिरडिय़ा निवासी अशोक जाट, श्रवण जाट, राजू जाट, धुंधाड़ा निवासी अचलाराम जाट, प्रकाश जाट व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हमले को लेकर ग्रामीणों में तीव्र रोष व्याप्त था। इसको लेकर गुरुवार को धुंधाड़ा के बाजार भी नहीं खोले गए थे। व्यापारी व ग्रामीण हमलावरों की गिरफ्तार की मांग कर रहे थे। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही सभी हमलावरों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया था। तब दोपहर एक बजे बाजार खोले जा सके थे।
ग्रामीण विरोध में उतरे तो पकड़ में आए सरपंच पर हमले के इतने आरोपी
ग्रामीण विरोध में उतरे तो पकड़ में आए सरपंच पर हमले के इतने आरोपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.