scriptबच्चों के लिए ट्रेडिशनल और वेस्टर्न का फ्यूजन | Patrika News
फैशन

बच्चों के लिए ट्रेडिशनल और वेस्टर्न का फ्यूजन

4 Photos
6 years ago
1/4

विंटर्स के बाद जूनियर्स के पार्टी परिधान कुछ ट्रेडिशनल टच अपने साथ लेकर आए हैं। गल्र्स के लिए लहंगा-चोली और ब्वॉयज के लिए शेरवानी सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

2/4

ड्रेस मैचिंग हैड बैंड

इस स्टाइल के लिए आप रेड ड्रेस या फ्रॉक चुनिए। फ्लोर लेंथ वाला यह ड्रेस मैचिंग हैड बैंड के साथ अच्छा लगेगा। इस पर फ्लोरल प्रिंट भी चुन सकती हैं। ड्रेस पर खूबसूरत फ्लोरल पैच भी लगवाए जा सकते हैं। सर्दी के मौसम में इस ड्रेस के साथ मैचिंग स्टोल या श्रग अच्छा रहेगा।

3/4

लहंगा-चोली

गल्र्स के लिए लहंगा-चोली पर काफी एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं। आगामी सीजन को देखते हुए आप सॉफ्ट या पेस्टल कलर की लहंगा-चोली चुनें। ऐसे वाइब्रेंट फ्रॉक बाजार में आ रहे हैं जो छोटी गल्र्स को लहंगा-चोली का लुक देते हैं। वे उन्हें आसानी से सम्हाल भी सकती हैं।

4/4

ब्वॉयज के लिए शेरवानी कुर्ता

इस मौसम में यदि आप ब्वॉयज के लिए वेडिंग पार्टी ड्रेस चुन रही हैं तो शेरवानी स्टाइल का कुर्ता अच्छा विकल्प है। इसकी नेकलाइन और स्लीव्ज के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं। इन दिनों डिजाइनर कुर्ते के साथ एम्ब्रॉयडरी भी पसंद की जा रही है। इसे बिर्जिस स्टाइल के पैंट के साथ भी पहना जा सकता है। आप चाहें तो प्रीस्टिच्छ धोती पैंट भी खरीद सकते हैं। टॉडलर्स के लिए आप कुर्ता और धोती- पैंट को चुन सकते हैं। सॉफ्ट फेब्रिक में यह उन पर काफी अच्छा लगेगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.