हथियार दिखाकर ज्वैलर से 140 ग्राम सोना व 7 किलो चांदी लूटी

- बोलेरो कैम्पर से टक्कर मार ज्वैलर की कार पलटी, चालीस हजार रुपए भी लूटकर ले गए
- लुटेरों का सुराग नहीं

By: Vikas Choudhary

Published: 01 Aug 2021, 01:07 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

लोहावट.
जिले के लोहावट थानान्तर्गत भेड़ गांव के पास बोलेरो कैम्पर से टक्कर मारने के बाद पलटी ज्वैलर की कार से लुटेरों ने 140 ग्राम सोना, 7 किलो चांदी व चालीस हजार रुपए लूट लिए। पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन शनिवार देर रात तक लुटेरों का सुराग तक नहीं लग पाया।

वृत्ताधिकारी (फलोदी) पारस सोनी ने बताया कि भेड़ गांव निवासी ज्वैलर दीपक पुत्र छोटमल सोनी की भीमसागर गांव में आभूषण की दुकान है। वह शुक्रवार रात दुकान ड्योढ़ी करने के बाद अपने साले भवानी के साथ कार से गांव लौट रहा था। उसके पास दुकान में ग्राहकों के लिए रखने वाला 140 ग्राम सोना, सात किलो चांदी व 40 हजार रुपए भी थे। जो वह चोरों से सुरक्षा के लिए दुकान से गांव ले जा रहा था। यह सब कुछ दस्तावेज के साथ बैग में रखे थे। ज्वैलर की कार हनुमान सागर चौराहे से कुछ आगे पहुंची तो सामने से बिना नम्बर की बोलेरो कैम्पर आई। क्रॉस होने पर चालक ने कैम्पर घुमाई और कार के पीछे दौड़ा दी। फिर कार को पीछे से टक्कर मारी। जिससे अनियंत्रित होकर कार पलट गई।

हथियार तानो, जान से धमकियां, फिर लूटपाट
कैम्पर से चार-पांच नकाबपोश युवक बाहर आए। सभी के हाथ में हथियार थे। एक युवक ने ज्वैलर के सिर पर देसी कट्टा तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। लोहे का सरिया लिए दूसरे लुटेरे ने ज्वैलर को धमकाया कि वह सारे जेवर व रुपए उसे दे दे। वरना वो उसे जान से मार देंगे। फिर लुटेरों ने ज्वैलर से 140 ग्राम सोना, सात किलो चांदी और 40 हजार रुपए लूटकर भाग गए।

लुटेरों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश, खाली हाथ
बोलेरो कैम्पर की टक्कर से कार तीन-चार बार पलट गई। ज्वैलर के भी चोट आईं। वारदात का पता लगा तो वृत्ताधिकारी सोनी, थानाधिकारी इमरान खान, एएसआइ शैतानाराम व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। भेड़ की तरफ भागे लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई। अलग-अलग टीमें गठित कर भेड़, भाखरी, सामराऊ व आस-पास के गांवों में कई जगह दबिशें दी गईं, लेकिन फिलहाल लुटेरों का सुराग नहीं सका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned