scriptRobbery : चालक से मारपीट व टैक्सी में तोड़फोड़ कर रुपए लूटे | Robbery: Driver beaten up, taxi vandalized and money looted | Patrika News
जोधपुर

Robbery : चालक से मारपीट व टैक्सी में तोड़फोड़ कर रुपए लूटे

– सवारी छोड़कर आ रहे चालक से राह में लूटपाट

जोधपुरJun 30, 2024 / 01:12 am

Vikas Choudhary

पुलिस स्टेशन सूरसागर।

जोधपुर.

सूरसागर थानान्तर्गत इन्द्रोका गांव के पास कार टैक्सी चालक से मारपीट व टैक्सी में तोड़कर कर पांच युवकों ने रुपए व गाड़ी की चाबी लूट ली।

पुलिस के अनुसार बालोतरा जिले में कल्याणपुर थानान्तर्गत डोली राजगुरों निवासी भगवानदास वैष्णव टैक्सी में कपूरिया गांव में सवारी छोड़ने गया था, जहां से वह रात बारह बजे लौट रहा था। इन्द्रोका के पास पहुंचने पर कार में सवार पांच युवकों ने उसे आड़े फिरकर रुकवाया। उसे खींचकर बाहर निकाला और कार में तोड़-फोड़ कर दी। मारपीट कर उसकी जेब से 26 सौ रुपए लूट लिए। बाद में लुटेरे भाग गए। आरोपियों ने कार के आगे व पीछे नम्बर प्लेट पर गोबर लगा रखा था। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू की है।

ट्रक की चपेट से बाइक सवार की मौत

बोरानाडा थानान्तर्गत झंवर फांटा के पास तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रक की चपेट से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बासनी सिलावटा में रावों का बास निवासी किशोरराम राव सुबह दस बजे घर से मोटरसाइकिल लेकर निकले। झंवर फांटा के पास मामाजी का स्थान के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे चालक नीचे गिर गया और ट्रक ने उसे कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र सुनील राव की ओर से ट्रक नम्बर के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Jodhpur / Robbery : चालक से मारपीट व टैक्सी में तोड़फोड़ कर रुपए लूटे

ट्रेंडिंग वीडियो